ताज़ा खबर
 

IPL 2019: भारतीय तेज गेंदबाज खेलेंगे कम से कम मैच, कोच रवि शास्त्री ने किया साफ

मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए विश्वकप में काफी अहम हैं।

icc world cup, ipl, ipl 2019, team india and ipl, ravi shastri in ipl,virat kohliभारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (फोटो सोर्स-BCCI)

आईपीएल को लेकर तैयारियों का दौर तेजी पर है। पूरी दुनिया में लोकप्रिय इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट जगत की कई हस्तियां खासा तैयारी कर रही हैं। हालांकि इस लीग में भारतीय तेज गेंदबाजों का जलवा शायद कम ही वक्त के लिए देखने को मिले। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल के रोमांच के साथ-साथ वर्ल्ड कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए कहा कि मई-जून में क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला वर्ल्डकप होने वाला है, जिसके लिए मेरा मानना है कि तेज गेंदबाजों को इस लीग में कम से कम मुकाबले खेलने चाहिए।

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजालैंड के दौरे पर है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के साथ-साथ भारत को अभी ऑस्ट्रेलिया के साथ एक और सीरीज खेलनी है। ऐसे में टीम के थिंक टैंक के अंदर खिलाड़ियों खासकर गेंदबाजों की फिटनेस और चोटिल होने का खतरा भी है। इस बाबत रवि शास्त्री ने बताया कि इस बात को ध्यान में रखते हुए हम टीम की फ्रेंजाइजी और कप्तानों से बात करेंगे कि वो कम से कम मुकाबले ही खेलें।

मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए विश्वकप में काफी अहम हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहती है। रवि शास्त्री ने कहा कि इस ओर हमारा पूरा ध्यान है और इसे गंभीरता से ले रहे हैं। गौरतलब हो कि आईपीएल के मुकाबलों को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह है।

Next Stories
1 आदित्य सरवटे की फिरकी में घूमा सौराष्ट्र, विदर्भ ने 78 रनों से जीत दर्ज कर रणजी ट्रॉफी पर जमाया कब्जा
2 20 साल से बिस्तर पर हैं पिता, मां चला रहीं घर, अब क्रिकेट मैदान पर चमका बेटा आदित्य सरवटे
3 IND VS NZ: पहले टी-20 मैच के हीरो टिम सीफर्ट ने वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बड़ी बात
आज का राशिफल
X