ताज़ा खबर
 

PIC: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने शाहरुख-रवीना के साथ मनाया जश्न, कहा- अलीबाग जन्नत है

Happy New Year, Ravi Shastri: कोच रवि शास्त्री के अलावा टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं।

रवि शास्त्री ने मनाया जश्न (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। नए साल के जश्न की एक तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और रवीना टंडन नजर आ रही हैं। साथ ही गौतम सिंघानिया भी इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही क्रिकेट जगत से जुड़े हुए लोग भी इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रवि शास्त्री ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा कि- अलीबाग जन्नत है। हमारे वक्त के कुछ शानदार लोगों के साथ बेहतरीन बातचीत। दोस्त जो परिवार की तरह हैं। इस तस्वीर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कमेंट किया और नए साल की बधाई देते हुए उन्होंने बोतल की तस्वीर भी बनाई है।

 

कोच रवि शास्त्री के अलावा टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नए साल का जश्न स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं। वेस्टइंडीज के साथ सीरीज के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी चिल मूड में नजर आ रहे हैं। इसके बाद भारतीय टीम को 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और फिर 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर आ रही है। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Next Stories
1 DDCA बैठक में धक्का मुक्की, गंभीर ने की लाइफ टाइम बैन लगाने की अपील, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्रवाई
2 बेटी को आरती करता देख शाहिद अफरीदी ने तोड़ दिया था टीवी, वीडियो वायरल
3 VIDEO: अंपायर ने तोड़ा राशिद खान का दिल, पहले आउट देने के लिए उठाया हाथ फिर नाक में करने लगा खुजली
ये पढ़ा क्या?
X