Coronavirus Effect: अश्विन ने रोहित शर्मा से हाथ मिलाने से किया मना, VIDEO शेयर कर कहा- सुरक्षित रहना ज्यादा जरूरी

Coronavirus Effect: चीन से शुरू हुई इस बीमारी ने 80 से ज्यादा देशों में अपना असर दिखाया है। इसका प्रभाव खेल जगत में भी देखने को मिल रहा है।

रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन (फोटो सोर्स-twitter)

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। चीन से शुरू हुई इस बीमारी ने 80 से ज्यादा देशों में अपना असर दिखाया है। इसका प्रभाव खेल जगत में भी देखने को मिल रहा है। दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना वायरस के चलते टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं। इस बीच सावधानी के रूप में कहा जा रहा है कि लोगों को अपनी सफाई का ध्यान रखना चाहिए और हाथ मिलाने से भी मना किया जा रहा है। थोड़ी-थोड़ी देर में हाथ धोने की भी सलाह दी जा रही है।

कोरोना का असर भारत में भी पहुंच गया है। इसी बीच टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ट्रोल कर दिया है। उन्होंने करीब 2 साल पहले का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रोहित के मजे लिए। यह वीडियो भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज का बताया जा रहा है।

इसमें आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा अच्छी गेंदबाजी के लिए अश्विन को हाथ मिलाकर बधाई देने जाते हैं लेकिन अश्विन का ध्यान कहीं और होता है और वह रोहित से हाथ नहीं मिलाते हैं। अब उन्होंने यही वीडियो शेयर कर सभी को हाथ नहीं मिलाने की सलाह दी है। इसके हाथ ही रोहित शर्मा से हाथ नहीं मिलाने पर खुद को शाबाशी भी दी। उन्होंने लिखा कि सुरक्षित रहना अच्छा है।

 

बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अश्विन टीम का हिस्सा थे लेकिन पहले मैच में खराब बल्लेबाजी के बाद उनकी जगह टीम में जडेजा को शामिल किया गया था। वहीं, रोहित शर्मा टी20 सीरीज के आखिरी मैच में ही चोटिल हो गए थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी वापसी का इंतजार है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X