ताज़ा खबर
 

BBL : राशिद खान की बल्‍लेबाजी देख कमेंटेटर्स ने भी लगाए ठहाके, देखें वीडियो

अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर एडिलेड स्ट्राइकर ने सिडनी थंडर को हरा दिया है।

राशिद खान। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर एडिलेड स्ट्राइकर ने सिडनी थंडर को हरा दिया है। एडिलेड स्ट्राइकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 158 रन बनाए थे। एडिलेड स्ट्राइकर के 158 रनों में राशिद खान ने अंतिम ओवर में 16 रन बनाए। 6 गेंदों में 16 रनों की इस पारी में राशिद ने दो लंबे-लंबे छक्के भी लगाए। 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाजी करने आए राशिद छोटी ही सही लेकिन काफी मजेदार पारी खेलकर सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे। लेकिन ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर राशिद ने कुछ इस तरह के शॉट्स लगाने प्रयास किया, जिसे देख कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी रोक नही पाए। वहीं गेंदबाजी में भी राशिद खान छाए रहे, उन्होंने अपने चार ओवर में महज 21 रन खर्चे और 2 विकेट भी हासिल की।

राशिद खान। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

राशिद को उनके इस ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। एडिलेड स्ट्राइकर के 158 रनों के जवाब में सिडनी थंडर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 133 रन ही बना सकी। राशिद अपनी गेंदबाजी की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बड़े-बड़े बल्लेबाज भी राशिद की गुगली के सामने बेबस नजर आते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

राशिद पिछली बार आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल चुके हैं। जहां उनके प्रदर्शन को देखते हुए, उन्हें बिग बैश लीग में खेलने का मैका मिला। राशिद आईपीएल की तरह यहां भी अपना धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। अगर राशिद का प्रदर्शन इसी तरह रहा तो इस बार भी आईपीएल में नीलामी के दौरान उन्हें अच्छी रकम मिल सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App