ताज़ा खबर
 

पति संग बैडमिंटन खेल दिन की शुरुआत करती हैं दीपिका पादुकोण, कहा- स्कोर बताउंगी तो रणवीर सिंह हो जाएंगे नाराज

इन दिनों दीपिका-रणवीर दोनों ही 83 की शूटिंग करने में बिजी हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के ऊपर आधारित है जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

deepika padukone, ranveer singh, deepika ranveer marriage anniversary, Happy Marriage Anniversary Deepika and Ranveer singh, deepika ranveer marriage, ranveer deepika honeymoon, deepika ranveer wedding anniversary, tirupati temple, golden temple, bollywood latest news, bollywood update, bollywood news in hindi, hindi bollywood news, deepika padukone news, ranveer singh latest newsdeepika ranveer wedding anniversary: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह( फोटो सोर्स-twitter)

अपने अभिनय के दम पर कई शानदार फिल्में देने वाली दीपिका पादुकोण का खेल के प्रति झुकाव किसी से छिपा नहीं है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक जाने-माने बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं। पिछले साल दीपिका ने स्टार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई थी।

दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला लिया था। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले रणवीर-दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच रणवीर ने खुलासा किया है कि आखिर उनके दिन की शुरुआत किस तरह होती है।

एक इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण से पूछा गया था कि रणवीर सिंह उनके साथ बैडमिंटन खेलते हैं? इसके जवाब में दीपिका ने कहा था हां रणवीर उनके साथ बैडमिंटन खेलते हैं। वह स्कोर भी साझा कर सकती हैं लेकिन उससे रणवीर नाराज हो जाएंगे।

 

इसी बीच रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव हुए जहां उन्होंने बताया कि वह अपनी अगली फिल्म तख्त के लिए रवाना हो रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने दिन की शुरुआत का जिक्र करते हुए कहा कि वो पने दिन की शुरूआत दीपिका पादुकोण से बैडमिंटन में हारने के बाद करते हैं।

दिलचस्प बात है कि इन दिनों दीपिका-रणवीर दोनों ही 83 की शूटिंग करने में बिजी हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के ऊपर आधारित है जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओलिंपिक क्वॉलिफायर: हारने के बावजूद महिला हॉकी टीम ने किया ओलिंपिक के लिए क्वॉलिफाइ
2 रोहित-धवन को आउट कर छाया 19 साल का यह गेंदबाज, कोच रवि शास्‍त्री ने भी की तारीफ
3 ISL 2019 Football Live Score, Hyderabad fc vs kerala blasters Live Score Streaming: हैदराबाद और केरला के बीच जीत के लिए जंग, जानिए किसका पलड़ा भारी