ताज़ा खबर
 

आईपीएल-8 पर फिक्सिंग का साया, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने की शिकायत

इंडियन प्रीमियर लीग पर एक बार फिर फिक्सिंग का साया मंडराने लगा है। आईपीएल-8 में शामिल टीम के एक खिलाड़ी ने फ़िक्सिंग की शिकायत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई से की है। सहयोगी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित खबर के मुताबिक प्रेंचाइडी टीम राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी ने बीसीसीआई की […]

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक पांचों मैच जीते हैं। इनमें से चार लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते। (PTI Photo)

इंडियन प्रीमियर लीग पर एक बार फिर फिक्सिंग का साया मंडराने लगा है। आईपीएल-8 में शामिल टीम के एक खिलाड़ी ने फ़िक्सिंग की शिकायत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई से की है।

सहयोगी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित खबर के मुताबिक प्रेंचाइडी टीम राजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन सेल में फ़िक्सिंग की शिकायत दर्ज कराई है। इस खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में कहा बताया कि रणजी मैचों में उसके साथ में खेलने वाले एक खिलाड़ी ने मैच फिक्स करने के लिए उसे लालच दिया था।

खिलाड़ी ने यह भी कहा कि रणजी ट्रॉफी में खेले जा रहे एक मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में उसके साथी खिलाड़ी ने फिक्सिंग के लिए लालच देने की कोशिश की थी।

ग़ौरतलब है कि आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों का नाम स्पॉट फिक्सिंग में आया था।

For Updates Check Hindi News; follow us on Facebook and Twitter

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X