ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: बारिश ने धोया पहले दिन का मैच, टीम मेंबर्स के साथ विराट कोहली ने यूं बिताया वक्त

4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इससे पहले भारत अभ्यास मैच में अपनी कमियों को दूर करने और खुद को निखारने के लिहाज से मैदान में उतरेगा।

जिम में वर्कआउट के बाद सेल्फी लेते इशांत शर्मा (फोटो साभार- कोहली ट्विटर)

6 दिसंबर से मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को 28 नवंबर से 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना था, लेकिन इस खेल का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। यहां तक की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान में टॉस के लिए भी नहीं आ सके और पहले दिन का खेल बिना टॉस हुए ही समाप्त हो गया। ऐसे में जब सिडनी के मैदान में उतरना विराट सेना के लिए मुश्किल हो गया तो कोहली संग खिलाड़ियों ने जिम में जमकर पसीना बहाया और मस्ती की।

जिम में वर्कआउट के बाद इशांत शर्मा ने एक सेल्फी ली जिसमें कप्तान कोहली और मुरली विजय दिख रहे हैं ये तस्वीर कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि बारिश थमने का नाम नहीं ले रही थी तो हमने जिम में अपना समय बिताना सही समझा और टीममेट के साथ ये वक्त खास रहा। कप्तान कोहली को वैसे भी जिम में वक्त बिताना खास पसंद है और अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपने फिटनेस वीडियो को साझा भी करते हैं।

 

बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी पर रही है, उस सीरीज का दूसरा मुकाबला भी बारिश की भेट चढ़ गया था। ऐसे में अब 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इससे पहले भारत अभ्यास मैच में अपनी कमियों को दूर करने और खुद को निखारने के लिहाज से मैदान में उतरेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App