ताज़ा खबर
 

राहुल द्रविड़ के 10 साल के बेटे ने लगाया शानदार शतक, पिछले साल रहे थे बेस्‍ट बेट्समैन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने बेंगलुरु में स्‍कूलों व क्‍लबों के अंडर-14 टूर्नामेंट में शतक लगाया। समित ने टाइगर कप में बेंगलोर यूनाइटेड क्रिकेट क्‍लब की ओर से खेलते हुए 125 रन की पारी खेली।

Author बेंगलुरु | April 21, 2016 2:48 PM
समित द्रविड़ ने बेंगलुरु में स्‍कूलों व क्‍लबों के अंडर-14 टूर्नामेंट में शतक लगाया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने बेंगलुरु में स्‍कूलों व क्‍लबों के अंडर-14 टूर्नामेंट में शतक लगाया। समित ने टाइगर कप में बेंगलोर यूनाइटेड क्रिकेट क्‍लब की ओर से खेलते हुए 125 रन की पारी खेली। उन्‍होंने प्रत्‍युष जी (नाबाद 143) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 213 रन जोड़े। 30 ओवर के इस मैच में उनकी टीम ने फ्रैंक एंथनी पब्लिक स्‍कूल को 80 रन पर समेट दिया और 246 रन की भारी भरकम जीत दर्ज की।

इस प्रतियोगिता में अंडर-12 और अंडर-14 उम्र के बच्‍चों की 16 टीमें खेलती हैं। समित को पिछले साल सितम्‍बर 2015 में अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज में बेस्‍ट बेटसमैन घोषित किया गया था। वे इस साल अक्‍टूबर में 11 साल के होंगे। पिछले साल उन्‍होंने माल्‍या अदिति इंटरनेशनल स्‍कूल की ओर से खेलते हुए तीन अर्धशतक (नाबाद 77,93 और 77) बनाए थे। संयोग की बात है कि तीनों बार उनकी पारियों के बूते टीम को जीत मिली। समित चश्‍मा लगाकर खेलते हैं।

राहुल द्रविड़ वर्तमान में आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के साथ मेंटर के रूप में जुड़े हुए हैं। इससे पहले वे भारतीय अंडर-19 टीम के कोच थे। इस दौरान भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App