ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के ट्वीट के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुए राहुल द्रविड़, video में देखिए ‘द वॉल’ का नया अवतार

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहली बार आईपीएल चैंपियन बनने के लिए इस बार मेहनत करेगी। 13 सीजन में अब तक तीन बार फाइनल हारने वाली टीम पिछली बार एलिमिनेटर में बाहर हो गई थी।

राहुल द्रविड़ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रह चुके हैं। (सोर्स – ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को सबसे शांत खिलाड़ी माना जाता है। उन्हें गुस्सा करते हुए कम ही मौकों पर देखा गया है। अपने दौर में वो भारत के लिए टेस्ट और वनडे में लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे। शुक्रवार (8 अप्रैल) को कुछ ऐसा हुआ कि टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने उनको लेकर ट्वीट कर दिया। इसके बाद राहुल द्रविड़ ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे।

द्रविड़ को गुस्सा दिलाने के लिए दुनिया भर के विपक्षियों ने कोशिश की। उन्हें स्लेज करने का प्रयास किया, लेकिन धैर्यवान द्रविड़ दीवार की तरह क्रीज पर टिके रहते थे। द्रविड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह एक विज्ञापन है। इसमें राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान सड़क पर जाम के कारण गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। वे दूसरों पर चिल्लाते हुए भी नजर आए। कोहली ने उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा- राहुल भाई का यह अवतार कभी नहीं देखा था।

विराट कोहली के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने राहुल पर तंज भी कसा। दरअसल, द्रविड़ जब कप्तान थे तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर को दोहरे शतक से पहले 194 रन पर वापस बुला लिया था। उसी वाकये को ध्यान में रखते हुए उसने लिखा- राहुल सर ने दोहरे शतक से पहले किसी को वापस बुलाते हुए। वहीं, एक अन्य फैन ने विराट को मैच की याद दिलाई। दरअसल, उन्हें आईपीएल के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। उसने लिखा- भाई 7 बजे तक फ्री हो जाना आज मैच है।

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहली बार आईपीएल चैंपियन बनने के लिए इस बार मेहनत करेगी। 13 सीजन में अब तक तीन बार फाइनल हारने वाली टीम पिछली बार एलिमिनेटर में बाहर हो गई थी। कोहली की कप्तानी में 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार गई थी। आरसीबी 9 अप्रैल को होने वाले उद्घाटन मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Next Stories
1 MI vs RCB: आखिरी गेंद पर 2 विकेट से जीती आरसीबी, लगातार 9वें साल अपना पहला मैच हारा मुंबई इंडियंस
2 साक्षी ने शेयर की स्कूल के दिनों की तस्वीरें, फैन ने कहा- धोनी भैया उस समय काट रहे थे टिकट
3 IPL 2021: पूर्व ओपनर की भविष्यवाणी, रोहित शर्मा की टीम जीत सकती है पहला मैच; RCB की बैटिंग कमजोर
ये पढ़ा क्या?
X