ताज़ा खबर
 

अश्विन ने ट्रॉली बैग के टूटे पहिए की फोटो डाली तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, लेकिन मिला मजेदार जवाब

अश्विन 15 जनवरी को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेलने उतरेंगे।

r ashwin, ravichandran ashwin, r ashwin rohit sharma, rohit sharma twitter, ashwin tweet, rohit sharma and ashwin, cricket newsरविचंद्रन अश्विन इस समय दुनिया के नंबर वन टेस्‍ट गेंदबाज हैं।

रविचंद्रन अश्विन इस समय दुनिया के नंबर वन टेस्‍ट गेंदबाज हैं। साल 2016 में उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा टेस्‍ट विकेट लिए और भारत को नंबर वन बनाने में अहम भूमिका निभाई। वे सोशल साइट टि्वटर पर भी सक्रिय रहते हैं। गुरुवार यानि 12 जनवरी को उन्‍होंने ट्रॉली बैग की तस्‍वीर पोस्‍ट की। पुणे के लिए जाते समय ट्रॉली बैग का एक पहिया टूट गया था। इसके बाद रोहित शर्मा ने उस पर मजेदार कमेंट किया। दोनों के बीच हंसी मजाक के बाद ट्रॉली बैग बनाने वाली कंपनी ने भी अश्विन को ट्वीट किया। अश्विन ने बैग की फोटो पोस्‍ट कर कैप्‍शन दिया, ”आउट।” इस ट्वीट के लगभग आधे घंटे बाद रोहित ने ट्वीट किया।

उन्‍होंने लिखा, ”अश्विन इसका तो व्‍हील बिफोर विकेट हो गया! यदि तुम ऐसे ही इतने सारे विकेट लेते रहोगे तो ये तो होगा ही।” 30 मिनट बाद अश्विन ने जवाब दिया, ”हाहा… खुद हिटमैन की ओर से शानदार जवाब। सोचो ऐसा लगेज होना एक सपना है जो लंबी पारी खेल सकता हो।” इसके बाद भारतीय बैग निर्माता कंपनी अरिस्‍टोक्रेट की ओर से भी अश्विन को ट्वीट किया गया। कंपनी की ओर से रोहित और अश्विन को टैग करते हुए लिखा गया, ”क्‍या आपने सपना कहा? मेरे पास आपके लिए कुछ है। कृपया डायरेक्‍ट मैसेज चैक कीजिए।” हालांकि यह सामने नहीं आ पाया कि अरिस्‍टोक्रेट बैग की ओर से अश्विन को क्‍या भेजा गया। लेकिन माना जा सकता है कि इससे अश्विन की समस्‍या का हल हो गया होगा।

अश्विन 15 जनवरी को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से खेलने उतरेंगे। वे काफी समय बाद वनडे खेलने उतरेंगे। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अश्विन को रेस्‍ट दिया गया था। पिछले साल भारत ने काफी कम वनडे मैच खेले थे। अब इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों में भारतीय स्पिन आक्रमण का जिम्‍मा अश्विन और रवींद्र जडेजा के कंधों पर होगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर लियोन ने कहा, भारत के खिलाफ हमलावर तेवरों के साथ खेलना होगा
2 बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों ने टेस्‍ट क्रिकेट में किए बड़े कारनामे, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तोड़ा 43 साल पुराना रिकॉर्ड
3 ‘धोनी का कप्तानी छोड़ने का फैसला शानदार, विराट कर रहे अच्छा काम’
ये पढ़ा क्या...
X