ताज़ा खबर
 

WTC Final की तैयारी में जुटी टीम इंडिया, क्वारंटीन में इस तरह पसीना बहा रही विराट कोहली ब्रिगेड; देखें Video

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है। वीडियो क्लिप में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और अन्य खिलाड़ियों को जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 31, 2021 9:48 PM
भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड दौरे से पहले पहले क्वारंटीन हैं, लेकिन साउथैम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए फिट और तैयार होने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं। (सोर्स- बीसीसीआई इंस्टाग्राम वीडियो स्क्रीनशॉट)

भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के साउथैम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगा। अभी वह मुंबई में क्वारंटीन है। हालांकि, भारतीय क्रिकेटर्स न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में फिट और तैयार होने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है। वीडियो क्लिप में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और अन्य खिलाड़ियों को जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, ‘आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले टीम इंडिया ने जिम में जमकर पसीना बहाया है।’ बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर पूरा वीडियो शेयर किया गया है।

बीसीसीआई की वेबसाइट पर पोस्ट वीडियो में टीम इंडिया के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई ने कहा है, ‘हमारी टीम को देखते हुए, निक वेबर और मैं दोनों महसूस करते हैं कि खिलाड़ियों को आराम करने के लिए जो समय मिला है, उससे हमें फायदा हुआ है। पिछले आईपीएल से लेकर अब तक उनका काफी व्यस्त शेड्यूल रहा है। हमने उन्हें ट्रेनिंग देने के लिए 3 सप्ताह का समय लिया, जो सीजन के दौरान संभव नहीं होता। हमने उन्हें अपने-अपने घरों में कुछ समय निकालने और आराम करने के लिए कहा। फिर धीरे-धीरे, हमने उन्हें दूसरी चीजें करने को कहीं।’

उन्होंने कहा, ‘हम भाग्यशाली थे कि उन्हें स्थिति से निपटने के लिए उन्हें उनके कमरे में वेटलिफ्ट करने के लिए उचित मात्रा में वजन मिला। सातवें दिन से, उन्होंने जिम में प्रशिक्षण शुरू किया, हमने चेक किया है और अब हम बिल्कुल सही हैं। हम अब इंग्लैंड जाने के लिए तैयार हैं।’

आईसीसी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम चार्टर्ड प्लेन से 3 जून, 2021 को इंग्लैंड पहुंच जाएगी। इंग्लैंड में ट्रैवल करने से पहले उसे भारत में जैव रूप से सुरक्षित माहौल में 14 दिन का क्वांरटीन पूरा करना होगा। इस दौरान खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की नियमित रूप से जांच होती रहेगी।

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड पर इंग्लैंड के गेंदबाज की नजर, राहुल द्रविड़ को भी छोड़ सकते हैं पीछे
2 Video: आठ हफ्ते बाद गर्भवती पत्नी से मिले पैट कमिंस, छलक आए आंसू; इस तरह बच्चों से मिले डेविड वॉर्नर
3 जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने शेयर की बीच पर खींची गई तस्वीर, लोग करने लगे उनके हनीमून की बातें
ये पढ़ा क्या?
X