ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ लड़खड़ाई भारत ए की पारी, नौ विकेट पर बनाए सिर्फ 169 रन

हार्दिक पंड्या की नाबाद 79 रन की पारी के बावजूद भारतीय टीम शीर्ष क्रम के चरमराने से यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार दिवसीय चतुष्कोणीय ए सीरीज के दूसरे मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन नौ विकेट पर 169 रन ही बना सकी।
Author ब्रिसबेन | September 15, 2016 16:50 pm
पंड्या ने 112 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके और एक छक्का जमाया

हार्दिक पंड्या की नाबाद 79 रन की पारी के बावजूद भारतीय टीम शीर्ष क्रम के चरमराने से यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार दिवसीय चतुष्कोणीय ए सीरीज के दूसरे मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन नौ विकेट पर 169 रन ही बना सकी। पंड्या ने 112 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके और एक छक्का जमाया। बल्लेबाजी का न्यौता दिये जाने के बाद भारतीय टीम का शीर्ष क्रम चरमरा गया और निचले क्रम ने ही टीम को यह स्कोर बनाने में मदद की। जयंत यादव ने भी भारतीय स्कोरबोर्ड में उपयोगी योगदान दिया, जिन्होंने 69 गेंद में 28 रन की पारी खेली जिसमें चार बार गेंद सीमारेखा के पार गयी।

आस्ट्रेलिया के लिये केन रिचर्डसन और जैक्सन बर्ड ने तीन तीन विकेट प्राप्त किये। आस्ट्रेलिया ए के कप्तान जो बर्न्स ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। रिचर्डसन :37 रन देकर तीन विकेट: ने झटके देने की शुरूआत की, उन्होंने फैज फजल :शून्य: को आउट किया जो दूसरी स्लिप में खड़े निक मैडिनसन को कैच देकर पवेलियन पहुंचे। करूण नायर :01: आउट होने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे, वह हिल्टन कार्टराइट के सीधे थ्रो से रन आउट हुए जिससे मेहमान टीम ने 11 रन के अंदर दो विकेट गंवा दिये।

इसके साथ ही भारतीय टीम ने एक भी रन जोड़े बिना तीन विकेट गंवा दिये और टीम 11 रन के स्कोर पर चार विकेट गंवाकर मुश्किल में थी।
भारत ए के कप्तान नमन ओझा :19: भी लंच के बाद आउट हो गये, वह बर्ड की गेंद पर पगबाधा आउट हुए जो उनका दिन का दूसरा विकेट रहा। ओझा और संजू सैमसन :13: ने टीम को मुश्किल से निकालने का प्रयास किया लेकिन लंच के बाद दोनों विकेट गिर गये।
जयंत यादव और पंड्या ने सातवें विकेट के लिये 78 रन की भागीदारी की लेकिन रिचर्डसन ने जयंत को आउट कर इस साझेदारी का अंत किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule