ताज़ा खबर
 

Qatar vs Uganda 1st T20 Playing 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

मौसम के मिजाज की बात करें तो बारिश इस मुकाबले में अपना कहर दिखा सकती है। इस पिच की बात करें तो इस मैदान को हाइस्कोरिंग ग्राउंड के रूप में देखा जाता है।

Qatar vs Uganda Playing 11 LIVE: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

 यूगांडा की टीम इन दिनों कतर के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इसका पहला मैच आज यानी की 12 फरवरी को होना है। यह मुकाबला दोहा के वेस्ट एंड पार्क में खेला जाएगा। दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वह जीत के साथ इस सीरीज का आगाज करें।

यह टी20 मैच डे-नाइट होगा,ऐसे में उम्मीद है कि यह एक हाइस्कोरिंग मुकाबला हो। मौसम के मिजाज की बात करें तो बारिश इस मुकाबले में अपना कहर दिखा सकती है। इस पिच की बात करें तो इस मैदान को हाइस्कोरिंग ग्राउंड के रूप में देखा जाता है। यहां औसत स्कोर 148 का है। इस मुकाबले में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं।

कतर संभावित प्लेइंग इलेवनः कामरान खान, फैसल जावेद खान, सकलेन अरशद, मुहम्मद तनवीर, मोहम्मद रिजलान, जहीरुद्दीन इब्राहिम, नोमान सरवर, मुहम्मद इमरान अशरफ, मुहम्मद नदीम, इकबाल हुसैन चौधरी, गयान बुदिका।

यूगांडा संभावित प्लेइंग इलेवनः रोजर मुकासा, सऊद इस्लाम, जेफानिया अरिनिटवे, अर्नोल्ड ओटवानी , फ्रैंक अकांकावासा, ड्युसडेडिट मुहुमुजा, ब्रायन मार्क मसाबा, फ्रैंक एनएसबुगा, चार्ल्स वैसवा, हेनरी सेन्सेन्डो, फ्रेड एचलम।

Live Blog

Highlights

    Next Stories
    1 Nepal vs USA: 17.2 ओवर में ही समाप्त हो गया ODI मैच; 35 रन पर ही सिमट गई टीम, संदीप लमिछाने ने लगाया विकेटों का सिक्सर
    2 IND vs NZ: ‘पृथ्वी शॉ स्पेशल टैलेंट लेकिन फिटनेस के लिए करनी होगी मेहनत’ आकाश चोपड़ा ने सलामी बल्लेबाज को दी सलाह
    3 भारत-पाक द्विपक्षीय सीरीज को लेकर युवराज सिंह ने अपना रुख किया साफ, कहा- यह क्रिकेट के लिए अच्छा
    ये पढ़ा क्या?
    X