ताज़ा खबर
 

पीवी सिंधू ने ठुकराया डिप्टी CM का ऑफर, गोपीचंद मेरे लिए बेस्ट कोच

पीवी सिंधू ने में कहा, 'मेरे लिए गोपीचंद की सबसे बेहतर कोच है। उन्होंने कहा, 'मंत्री ने क्या कहा उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती।

अपने कोच गोपीचंद केे साथ पीवी सिंधु

रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाली पीवी सिंधू ने अपने कोच गोपीचंद को लेकर बयान दिया। साथ ही भविष्य में उनके कोच को लेकर चल रहे सभी कयासों को खत्म कर दिया है। सिंधू ने NDTV को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए गोपीचंद की सबसे बेहतर कोच है। उन्होंने कहा, ‘मंत्री ने क्या कहा उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती। बता दें कि सिंधू के सिल्वर मेडल जीतने के बाद तेलंगाना के डिप्टी सीएम ने कहा था कि सिंधू आगे और मेडल जीते इसलिए उनके लिए बेस्ट कोच लाया जाएगा।

पीवी सिंधू को रियो ओलंपिक्‍स के महिला बैडमिंटन के एकल में कैरोलिना मारिन के हाथों हार का सामना करना पड़ा और इसके चलते रजत पदक मिला। लेकिन उनकी यह कामयाबी काफी बड़ी है। वे पहली भारतीय महिला हैं जिन्‍होंने सिल्‍वर मेडल जीता है। पहली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी (महिला और पुरुष दोनों) हैं जिन्‍हें रजत पदक मिला हैं।

सिंधू ने कहा कि सेलिब्रेशन बहुत ही हैक्टिक था। साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार और आंध्र सरकार का धन्यवाद भी अदा किया। सिंधू के कोच गोपीचंद ने कहा कि और ओलंपिक्स मेडल जीतने के लिए एथलिट्स के लिए उपलब्ध सिस्टम में सुधार की जरुरत है। हमारे पास बहुत अच्छा सिस्टम नहीं है। पदक एक अच्छी व्यवस्था का प्रतिफल हैं। यह एक छोटा से ग्रुप के बारे में नहीं है।

गौरतलब है कि तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा था कि राज्य सरकार ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू को नया कोच मुहैया कराएगी जिससे कि वह और बेहतर प्रदर्शन कर सकें और अगली बार गोल्ड मेडल ला सकें। उन्होंने कहा, ‘‘तेलंगाना की हमारी बेटी ने पूरी दुनिया में नाम कमाया है। आगे बढ़ने के लिए हम सिंधू को काफी अच्छा कोच देना चाहते हैं। उनके मौजूदा कोच पुलेला गोपीचंद भी काफी अच्छे हैं लेकिन इसके अतिरिक्त यह होगा। हमें यकीन है कि वह स्वर्ण पदक लेकर आएगी।” उनके कार्यालय ने हालांकि बाद में बयान जारी करके कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच में आउटफील्ड को ठीक से नहीं ढकने पर जांच के आदेश
2 अनिल कुंबले को रवि शास्‍त्री से ₹75 लाख कम सेलरी देगा BCCI, जानिए क्‍यों
3 अबुधाबी मास्टर्स शतरंज टूर्नामेंट में भारत की अगुआई करेंगे ग्रैंडमास्टर बी अधिबान
ये पढ़ा क्या?
X