ताज़ा खबर
 

Indonesia open 2017: थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को हराकर सेकेंड राउंड में पहुंची पीवी सिंधु

तीन बार की चैम्पियन साइना नेहवाल और पी वी सिंधू ने इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया ।

Author जकार्ता | June 13, 2017 18:41 pm
थी वरीयता प्राप्त सिंधू ने दुनिया की 20वें नंबर की खिलाड़ी थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21- 12, 21 – 19 से मात दी ।

तीन बार की चैम्पियन साइना नेहवाल और पी वी सिंधू ने इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरिज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया । चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू ने दुनिया की 20वें नंबर की खिलाड़ी थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21- 12, 21 – 19 से मात दी । वहीं साइना ने थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन को मात दी । सात साल में पहली बार विश्व रैंकिंग में शीर्ष दस से बाहर हुई साइना ने आठवीं वरीयता प्राप्त रेचानोक को 21 – 17, 21 – 18 , 21 – 12 से हराया।

इससे पहले उसका रेचानोक के खिलाफ रिकार्ड 7 – 5 का था । अब वह थाईलैंड की ही निशाओन जिंदापोल से खेलेगी ।  इस सत्र में सैयद मोदी ग्रां प्री और इंडिया सुपर सीरिज जीतने वाली ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू अब अमेरिका की बेवेन झांग से खेलेगी ।

मिश्रित युगल में बी सुमीत रेड्डी और अशिवनी पोनप्पा को इंडोनेशिया के इरफान एफ और वेनी ए ने 21 – 12, 21 – 9 से हराया । साइना ने अपने मैच में उम्दा शुरूआत करते हुए एक समय 10 – 4 की बढत बना ली । रेचानोक ने इसके बाद 14 – 14 से बराबरी की लेकिन साइना ने यह गेम जीता । बाकी दोनों गेम में भी रेचानोक वापसी नहीं कर सकी ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App