ताज़ा खबर
 

IPL 2019: इस सीजन पांड्या बंधुओं के साथ पंजाब के सिंह ब्रदर्स का भी दिखेगा जलवा

IPL AUCTION: अनमोल के पिता सतविंदर सिंह हैडबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे हैं। उनको ये बिल्कुल पसंद नहीं था कि उनके परिवार का कोई सदस्य क्रिकेट खेले लेकिन उनके बेटे और भतीजे ने वही चुना जो उन्हें पसंद था और आज वो इस अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे हैं।

ipl, ipl 2019, prabhsimran singh, anmolpreet singhआईपीएल -12 में दिखेगा सिंह ब्रदर्स का जलवा

आईपीएल के महामुकाबले ने कई खिलाड़ियों को बुलंदियों तक पहुंचाया है और एक प्लेटफॉर्म दिया है जहां वो अपनी प्रतिभा को निखार सकते हैं और जलवा बिखेर सकते हैं। वहीं इस लीग के आगामी सीजन-12 के लिए 18 दिसंबर को जब नीलामी प्रक्रिया समाप्त हुई तो एक और कारण से अब आईपीएल सुर्खियों में है, वो है ब्रदर्स कांबिनेशन का मामला। मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले पांड्या ब्रदर्स (हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पाड्या) ने तो इस लीग से अपना एक अलग स्थान बना लिया है लेकिन अब इस नीलामी में सिंह ब्रदर्स भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। हम बात कर रहे हैं पंजाब के प्रभसिमरन सिंह और अनमोलप्रीत सिंह की जिनपर इस नीलामी में बड़ा दांव खेला गया।

पंजाब के इन दो चचेरे भाइयों के परिवार में उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह पर किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख और मुंबई की टीम ने अनमोलप्रीत सिंह पर 80 लाख का दांव खेला। इन दोनों ही खिलाड़ियों का बेस प्राइस 20 लाख था ऐसे में प्रभसिमरन सिंह ने 24 गुना की उछाल मारते हुए टीम में जगह बनाई है।

प्रभसिमरन सिंह की बात करें तो सिंह अंडर-19 एशिया कप में टीम की कमान संभाल चुके हैं, वहीं कूच बिहार ट्रॉफी में उन्होंने 3 शतक लगाते हुए 549 रन बनाए हैं। वहीं अनमोलप्रीत सिंह की बात करें तो इस खिलाड़ी ने रणजी मुकाबले में सभी को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया था, इसमें इन्होंने 3 दोहरा शतक भी जड़ा।
वहीं, अगर बात करें तो इन दोनों चचेरे भाइयों की फैमिली एक साथ रहती है। अनमोल के पिता सतविंदर सिंह हैडबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे हैं। उनको ये बिल्कुल पसंद नहीं था कि उनके परिवार का कोई सदस्य क्रिकेट खेले लेकिन उनके बेटे और भतीजे ने वही चुना जो उन्हें पसंद था और आज वो इस अपनी प्रतिभा का डंका बजा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ban vs WI 2nd T20, Bangladesh vs West Indies: बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को दी 36 रन से मात
2 विराट कोहली शीर्ष पर काबिज, पंत-बुमराह करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे
3 IPL 2019: किस भारतीय खिलाड़ी को नीलामी में मिलते 25 करोड़ रुपये? गावस्कर ने किया खुलासा
आज का राशिफल
X