scorecardresearch

निकोलस पूरन की फिल्मी लव स्टोरी; पैर टूटने के बावजूद गर्लफ्रेंड ने नहीं छोड़ा था साथ, 8 साल डेट करने के बाद की शादी

निकोलस पूरन और एलिसा ने पिछले साल 17 नवंबर को यूएई में आईपीएल समाप्त होने के बाद सगाई की थी। पूरन अपनी फील्डिंग से सबको हैरान करते रहते हैं। वे विस्फोटक बल्लेबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन विकेटकीपर भी हैं।

Alyssa Miguel Nicholas Pooran
निकोलस पूरन और एलिसा एक-दूसरे को 2014 से डेट कर रहे थे। (फोटो- Instagram/Alyssa Miguel)
वेस्टइंडीज और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल से शादी कर ली है। मंगलवार को पूरन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘‘यीशु ने मुझे इस जीवन में बहुत सी चीजों का आशीर्वाद दिया है। मेरे जीवन में आपको एलिसा मिगुएल से बड़ा कोई नहीं।’’ पूरन की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। उनकी गर्लफ्रेंड ने पैर टूटने के बावजूद साथ नहीं छोड़ा था। इसलिए फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

निकोलस पूरन और एलिसा ने पिछले साल 17 नवंबर को यूएई में आईपीएल समाप्त होने के बाद सगाई की थी। पूरन अपनी फील्डिंग से सबको हैरान करते रहते हैं। वे विस्फोटक बल्लेबाज होने के साथ-साथ बेहतरीन विकेटकीपर भी हैं। इसके अलावा जब उन्हें फील्डिंग करने का मौका मिलता है तो वे लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर आकर्षित करते हैं। निकोलस को सीमित ओवरों में वेस्टइंडीज का अगला कप्तान माना जाता है। यहां तक का उनका सफर आसान नहीं था। कुछ सालों पहले एक हादसे में वे बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alyssa Miguel (@kathrina_miguel)

दरअसल, 2015 में निकोलस पूरन एक कार दुर्घटना में चोटिल हो गए थे। तब डॉक्टर ने उन्हें क्रिकेट नहीं खेलने की सलाह दी थी। नेशनल क्रिकेट सेंटर से नियमित ट्रेनिंग करने के बाद पूरन अपने घर जा रहे थे, लेकिन किस्मत का अलग ही प्लान था। वे कार चला रहे थे। घर के करीब पहुंच चुके थे। उसी दौरान एक कार दूसरे कार को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान पूरन की गाड़ी ने रेत के ढेर पर टक्कर मारी और फिर सड़क पर आ गई। उसी समय वहां पर एक दूसरी गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। इस मुश्किल वक्त में एलिसा ने उनका साथ नहीं छोड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NickyP (@nicholaspooran)

त्रिनिदाद की रहने वाली एलिसा को ट्रैवलिंग और स्विमिंग काफी पसंद है। वो अक्सर निकोलस के साथ कहीं न कहीं घूमने निकल जाती है। दोनों एक-दूसरे के साथ 2014 से हैं। पूरन के साथ वह वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम या फ्रैंचाइजी टीम के दौरे पर हमेशा रहती हैं। उन्हें आईपीएल के दौरान स्टेडियम में कई बार देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर एसिला के 17 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट