ताज़ा खबर
 

एकतरफा मुकाबले में जीता हरियाणा, 41-27 के अंतर से पुणेरी को हराया

हरियाणा स्टीलर्स के मैन रेडर विकास खंडोला ने इस सीजन का अपना 5वां सुपर टैन पूरा किया। विकास ने 9 मैचों के दौरान पांच बार सुपरटैन करने में कामयाबी हासिल की है।

हरियाणा की शानदार जीत। (फोटो सोर्स- कबड्डी/ट्विटर)

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में सोमवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में में पुणेरी पलटन को 41-27 से हरा दिया। हरियाणा स्टीलर्स के मैन रेडर विकास खंडोला ने इस सीजन का अपना 5वां सुपर टैन पूरा किया। विकास ने 9 मैचों के दौरान पांच बार सुपरटैन करने में कामयाबी हासिल की है। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक हरियाणा स्टीलर्स ने 18-11 की बढ़त बना ली थी।

हरियाणा स्टीलर्स की ओर से विकास खंडोला रेडिंग में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं डिफेंस में डिफेंडरों ने भी अपना दम दिखाने का काम किया। दूसरे हाफ में हरियाणा की टीम में अंक बटोरने का सिलसिला जारी रखा। पुणेरी की ओर से मंजीत फ्लॉप साबित रहे। मंजीत लगातार एक ही गलती कर आउट होकर बाहर जाते रहे। वहीं नितिन टीम को मैच में वापस लाने की कोशिश करते रहे। पुणेरी पलटन मैच के 32वें मिनट में एक बार फिर ऑल आउट हो गई। यहां से पुणेरी के लिए मैच में वापसी करना लगभग नामुमकिन सा लगने लगा था।

FT

Match 71 | 02 Sep

Sree Kanteerava Stadium, Bengaluru

Puneri Paltan

Puneri Paltan

27
41
Puneri Paltan

Haryana Steelers

Haryana Steelers Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    20:35 (IST)02 Sep 2019
    हरियाणा को मिली जीत

    हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में सोमवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में में पुणेरी पलटन को 41-27 से हरा दिया।

    20:22 (IST)02 Sep 2019
    ऑल आउट पुणेरी

    पुणेरी पलटन मैच के 32वें मिनट में एक बार फिर ऑल आउट हो गई। यहां से पुणेरी के लिए मैच में वापसी करना लगभग नामुमकिन सा लगने लगा था।

    20:15 (IST)02 Sep 2019
    विकास खंडोला ने पूरे किए सुपरटैन

    हरियाणा स्टीलर्स के मैन रेडर विकास खंडोला ने इस सीजन का अपना 5वां सुपर टैन पूरा किया। विकास ने 9 मैचों के दौरान पांच बार सुपरटैन करने में कामयाबी हासिल की है।

    20:09 (IST)02 Sep 2019
    फ्लॉप साबित रहे मंजीत

    पुणेरी की ओर से मंजीत फ्लॉप साबित रहे। मंजीत लगातार एक ही गलती कर आउट होकर बाहर जाते रहे। वहीं नितिन टीम को मैच में वापस लाने की कोशिश करते रहे।

    20:02 (IST)02 Sep 2019
    हरियाणा बटोर रही अंक

    दूसरे हाफ में हरियाणा की टीम में अंक बटोरने का सिलसिला जारी रखा। हरियाणा ने पुणेरी पर 10 अंक की बढ़त ले ली है।

    19:53 (IST)02 Sep 2019
    पहले हाफ में हरियाणा स्टीलर्स आगे

    पहले हाफ का खेल खत्म होने तक हरियाणा स्टीलर्स ने 18-11 की बढ़त बना ली है। हरियाणा स्टीलर्स की ओर से विकास खंडोला रेडिंग में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं डिफेंस में डिफेंडरों ने भी अपना दम दिखाने का काम किया।

    19:49 (IST)02 Sep 2019
    2 प्वॉइंट पीछे पुणेरी

    विकास खंडोला ने हरियाणा को बढ़त दिलाने का काम किया। पहले हाफ का खेल खत्म होने में 3 मिनट का समय रह गया है। पुणेरी  2 प्वॉइंट पीछे चल रही है।

    19:43 (IST)02 Sep 2019
    यहां जानें प्वॉइंट्स टेबल का हाल

    पुणेरी पलटन और हरियाणा के बीच चल रही कांटे की टक्कर, प्वॉइंट्स टेबल में जानिए दोनों टीमों का हाल...https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/points-table/

    19:41 (IST)02 Sep 2019
    विनय आउट होकर बाहर

    हरियाणा और पुणेरी के बीच कांटे की जंग चल रही है। नितिन तोमर पुणेरी के लिए लगातार अंक बटोर रहे हैं।वहीं डू और डाई रेड में विनय आउट होकर बाहर गए।

    19:36 (IST)02 Sep 2019
    नितिन तोमर की जबरदस्त शुरुआत

    नितिन तोमर ने पुणेरी पलटन की टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है। नितिन तोमर ने एक ही रेड में विकास खंडोला और प्रशांत कुमार को आउट कर बाहर भेजने का काम किया।

    19:31 (IST)02 Sep 2019
    हरियाणा स्टीलर्स की टीम

    रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

    19:24 (IST)02 Sep 2019
    पुणेरी पलटन की टीम

    रेडर: नितिन तोमर, दर्शन कादियान, मंजीत, पवन कुमार कादियान, अमित कुमार, इमाद निया।डिफेंडर: शुभम शिंदे, हाजी ताजिक, गिरीश एर्नाक, सुरजीत सिंह, सतपाल, दीपक यादव, जे शाहाजी।ऑलराउंडर: अमित कुमार, संदीप, सागर बी. कृष्णा।

    19:20 (IST)02 Sep 2019
    हरियाणा की टीम का हाल

    खऱाब शुरुआत के बाद हरियाणा ने इस सीजन गजब की वापसी की है। यहां जानिए टीम की हर जानकारी विस्तार में,,, https://www.jansatta.com/khel/pro-kabaddi/haryana-steelers/

    Next Stories
    1 घरेलू हिंसा मामले में मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, अलीपुर कोर्ट ने दिए 15 दिन में सरेंडर के आदेश
    2 लसिथ मलिंगा ने 25 मैच कम खेलकर शाहिद अफरीदी का रिकॉर्ड तोड़ा, टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने
    3 VIDEO: मैदान पर जाने से पहले शिखर धवन को आती है टॉयलेट, रोहित शर्मा से बदलते हैं कपड़े
    ये पढ़ा क्या?
    X