ताज़ा खबर
 

Puneri Paltan Pro Kabaddi Team 2019 Players List: जानिए नितिन तोमर के जुड़ने से कितनी मजबूत हुई पुनेरी पल्टन

Puneri Paltan Pro Kabaddi Team 2019 Players List, Squad, Match Schedule: पिछले सीजन नितिन तोमर अच्छे लय में जरूर थे लेकिन 8 मैचों के बाद वो बाहर हो गए थे। ऐसे में उनका फिटनेस इस सीजन काफी अहम होने वाला है।

Puneri Paltan Pro Kabaddi Team 2019: जानिए कितनी मजबूत है पुनेरी पल्टन की टीम

Puneri Paltan Pro Kabaddi Team 2019 Players List, Squad, Match Schedule: 20 जुलाई से प्रो कबड्डी लीग के सीजन 7 का रोमांच शुरू है। इस सीजन के लिए पुनेरी पल्टन की टीम एक बदले कलेवर में नजर आ रही है। इस टीम का मालिकाना हक इंश्योरकोट स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है। इस बार टीम ने दिग्गज अनूप कुमार को बतौर कोच अपने साथ जोड़ा है। अब तक एक बार भी खिताब पर अपना कब्जा न जमा सकने वाली पुनेरी पलटन को स्टार खिलाड़ी नितिन तोमर और कोच अनूप कुमार की जोड़ी से काफी उम्मीदें रहेंगी।

नितिन तोमर इस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे और उन्हें 1 करोड़ 20 लाख की कीमत में टीम में शामिल किया गया है। पिछले सीजन तो ये टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी।इस टीम ने अपने रेडिंग पर काफी बदलाव किए हैं और नितिन तोमर, मंजीत और पवन कुमार कादियान जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। नितिन तोमर की बात करें तो उनके पास 53 मैचों में 377 रेड प्वाइंट हैं। ऐसे में नितिन से इस टीम को काफी उम्मीदें होंगी। इस टीम में कुल 7 डिफेंडर खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। देखना होगा कि आखिर पुनेरी बदले रंग में किस तरह का प्रदर्शन करती है।

बता दें कि पिछले सीजन नितिन तोमर अच्छे लय में जरूर थे लेकिन 8 मैचों के बाद वो बाहर हो गए थे। ऐसे में उनका फिटनेस इस सीजन काफी अहम होने वाला है। नितिन तोमर, सुरजीत सिंह, और मंजीत दहिया ने सर्विसेज में एक साथ खेला है, जिस कारण उनके बीच तालमेल सही रहेगा। दूसरी तरफ सागर कृष्णा, अमित कुमार, और संदीप टीम के लिए ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 jaipur pink panthers Pro Kabaddi Team 2019 Players List: जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए एक बुरे सपने की तरह रहा पिछला सीज़न, इस बार नए खिलाड़ियों के साथ उतरेगी टीम
2 20 दिन में 5 गोल्ड जीतने वाली हिमा दास की ब्रांड वैल्यू दोगुनी हुई, अब हर एंडोर्समेंट के लिए मिलेंगे 30 की जगह 60 लाख रुपए
3 जयपुर पिंक पैंथर्स के सामने होगी यू मुंबा की कड़ी चुनौती
ये पढ़ा क्या?
X