ताज़ा खबर
 

Coronavirus: पुडुचेरी क्रिकेट बोर्ड ने दिखाई दरियादिली, कोरोना मरीजों के लिए खोले डोरमेट्री के दरवाजे

क्रिकेट एसोशिएन ऑफ पुडुचेरी ने भी कोरोना से संक्रमित लोगों को सहायता करने का फैसला लिया है। राज्य के क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के लिए अपने कैंपस के डॉरमेट्री के दरवाजा खोल दिया है।

कोरोना मरीजों के लिए खुल गए पुडुचेरी क्रिकेट बोर्ड के द्वार

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए अब तमाम लोग पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आए हैं। कई लोग आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लोगों और अनाथालायों में मास्क और सेनेटाइजर का वितरण कर रहे हैं। महिंद्रा, Paytm जैसी बड़ी कंपनियों ने भी कोविड19 के मरीजों के लिए अपना बड़ा दिल दिखाया है और आर्थिक रूप से मदद करने का ऐलान किया है। अब खबर मिली है कि पुडुचेरी क्रिकेट बोर्ड ने भी कोरोना से पीड़ित मरीजों के लिए अपनी दरियादिली दिखाई है। जी हां, क्रिकेट एसोशिएन ऑफ पुडुचेरी ने भी कोरोना से संक्रमित लोगों को सहायता करने का फैसला लिया है। राज्य के क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों के लिए अपने कैंपस की डोरमेट्री का दरवाजा खोल दिया है।

पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी को लिखे पत्र में सीएपी के पूर्व अध्यक्ष पी. दामोदरन और राज्य क्रिकेट के सदस्य ने कैंपस में अपनी ओर से सेवाएं देने की बात कही है। सभी ने बीसीसीआई की बैठक कर यह फैसला लिया है। पत्र में लिखा गया है, ”हमने कैंपस में दो क्रिकेट टीमों के 30 क्रिकेटरों के आराम से रहने के लिए एक डोरमेट्री का निर्माण किया था, जिसमें डाइनिंग, किचन के अलावा तमाम सुविधाएं हैं…लेकिन अब कोरोनो वायरस के प्रकोप के कारण क्रिकेट गतिविधियों को रोक दिया है।” दामोदरन ने कहा, ”अगर हम जरूरत पड़ने पर लक्ष्मी मेडिकल कॉलेज, पुडुचेरी के माध्यम से आवश्यक मेडिकल टाई-अप के साथ 30 कोरोना संक्रमित रोगियों यह कैंपस ऑफर कर रहे हैं।”

दामोदरन ने कहा कि एमरजेंसी की स्थिति में क्रिकेट बोर्ड का कैंपस कोरोना के मरीजों के लिए फ्री ऑफ कोस्ट सुविधाएं प्रदान करेगा। गौरतलब है कि भारतीय बोर्ड की ओर से सारे डॉमेस्टिक क्रिचे मैच रद्द कर दिए गए हैं। आईपीएल की डेट्स भी आगे बढ़ा दी गई हैं और विदेशों से आने वाले क्रिकेटर्स के वीजा पर भी रोक लग चुकी है। ऐसे में राज्य ने कोरोना से संक्रमित लोगों को मदद करने का ऐलान किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Covid-19: ‘5 टका का मास्क 50 में बेच रहे, ये हैं असली कोरोनावायरस’, लालची कंपनियों पर जमकर बरसा बांग्लादेशी पेसर
2 VIDEO: ‘बिना कर्फ्यू लगे लोग नहीं सुनेंगे’, शोएब अख्तर ने पाक पीएम से की देश को लॉक डाउन करने की मांग
3 Coronavirus Updates: ‘जिंदगी रही तो ही ओलंपिक खेल पाएंगे’, खेल रत्न रेसलर ने दी टोक्यो ओलंपिक्स को टालने की सलाह