ताज़ा खबर
 

वीडियो: शाहिद अफरीदी ने फेंकी ऐसी गेंद, हैरान रह गए कीरोन पोलार्ड

पाकिस्तान सुपरलीग के एक मैच में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से सभी को चकमा दे दिया। कीरोन पोलार्ड को अफरीदी ने ऐसी गेंद फेंकी कि पता ही नहीं चला कि कब उसने स्टंप उड़ा दिए।

शाहिद अफरीदी की तस्वीरें Twitter/TEAM_AFRIDI से ली गई हैं।

पाकिस्तान सुपरलीग के एक मैच में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से सभी को चकमा दे दिया। कीरोन पोलार्ड को अफरीदी ने ऐसी गेंद फेंकी कि पता ही नहीं चला कि कब उसने स्टंप उड़ा दिए। मजे की बात यह थी कि अफरीदी ने पोलार्ड को लेग स्टंप पर गेंद फेंकी थी, लेकिन गेंद ने इतना जबरदस्त टर्न लिया कि वह ऑफ स्टंप को उड़ाती हुई निकल गई और पोलार्ड हैरान रह गए। अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में करांची किंग्स टीम के कप्तान हैं। मैच शनिवार (10 मार्च) को करांची किंग्स और मुल्तान सुल्तान्स के बीच हुआ था। करांची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे, जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तान्स टीम 125 रन ही बना सकी। अफरीदी ने इस मैच में तीन विकेट लिए। अफरीदी ने कीरोन पोलार्ड, शोएब मलिक और सैफ बाबर को आउट किया। अफरीदी ने चार ओवरों में महज 18 देकर 3 विकेट झटके।

 

38 वर्षीय अफरीदी ने जब पोलार्ड को बोल्ड किया तो बल्लेबाज समेत दर्शक भी भौंचक्के रह गए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफरीदी की करांची टीम ने 3 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे। करांची की तरफ से जो डेनी ने 55 गेंदों में 78 रन बनाए और सैफ बाबर ने 58 रन बनाए। मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद और मोहम्मद आमिर के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली। करांची किंग्स और मुल्तान सुलतान्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों के बीच में विवाद देखा गया। शनिवार को खेले गए मैच की घटना से पहले भी पाकिस्तान सुपर लीग के 19वें मैच में दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों राहत अली और इमाद वसीम के बीच गहमागहमी देखी गई थी।

4 मैच जीतने के बाद करांची अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है वहीं मुल्तान चौथे नंबर पर है। बता दें कि अफरीदी का पोलार्ड को आउट करने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। करीब 12 सेकेंड के वीडियो में दिखाई देता है कि अफरीदी लेग स्टंप पर गेंद डालते हैं जो चकमा देती हुई ऑफ स्टंप को उड़ा देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App