ताज़ा खबर
 

PSL 2018, MS vs LHQ: 43 रन से हारी लाहौर क्वालंडर्स की टीम

PSL 2018 Cricket Score, KRK vs QTG Live Cricket Score Streaming, Multan Sultans vs Lahore Qalandars Pakistan Super League (पीएसएल 2018, पाकिस्तान सुपर लीग : टूर्नामेंट का पहला मैच जीतकर मुल्तान सुल्तान अंकतालिका में शीर्ष पर है। वहीं 23 फरवरी को दो मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें दूसरा मैच मुल्तान सुल्तान और लाहौर क्वालंडर्स के बीच इसी मैदान पर होगा।

Author Updated: February 24, 2018 12:07 PM
शुक्रवार को पहले मैच में क्वेटा को कराची ने 19 रन से शिकस्त दी थी।

PSL 2018 , MS vs LHQ, PSL T20:  पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन-3 का तीसरा मुकाबला मुल्तान सुल्तान और लाहौर क्वालंडर्स के बीच शुक्रवार (23 फरवरी) को दुबई में खेला गया है। इस मैच में मुल्तान- सुल्तान ने 43 रन से लाहौर क्वालंडर को हराया। टूर्नामेंट का पहला मैच जीतकर मुल्तान सुल्तान अंकतालिका में शीर्ष पर है। 23 फरवरी को दो मुकाबले खेले जा रहे हैं। शुक्रवार को पहले मैच में क्वेटा को कराची ने 19 रन से शिकस्त दी थी। मुल्तान सुल्तान और लाहौर क्वालंडर्स के बीच मैच भारतीय समय के अनुसार रात 9 बजे शुरू होगा।

इस मैच का प्रसारण यूके में Prime TV, साउथ अफ्रीका में SuperSport, यूएसए में Willow TV, भारत में DSport, पाकिस्तान में PTV Sports, Ten Sports और Geo Super, श्रीलंका में Dialog, बांग्लादेश में Gazi TV (GTV) पर देखा जा सकता है, जबकि ऑस्ट्रेलिया में Fox Sports पर इसकी हाइलाइट्स उपलब्ध रहेगी।

PSL 2018 Live, MS vs LHQ T20 Score Updates:

MS vs LHQ Live अपडेट :

-मुल्तान- सुल्तान ने 43 रन से दी लाहौर क्वालंडर्स को मात। 9 विकेट के नुकसान पर 136 रनों पर सिमटी लाहौर क्वालंडर्स की टीम।

-लाहौर क्वांलडर्स  को लगा तीसरा झटका। जीत के लिए है 32 गेंदों में चाहिए 59 रन। 14 ओवर में बनाए 117 रन। फखर जमान ने बनाया अर्धशतक।

-लाहौर क्वालंडर्स को जीत के लिए चाहिए 66 गेंदों में 100 रन। जमान ने 17 गेंदों में बनाए 38 रन और अकमल ने 15 गेंदों में बनाए 18 रन। टोटल स्कोर है 2 विकेट पर 87 रन।

-आउट हुए ब्रैंडन मैक्कलम। मैदान पर आए उमर अकमल। 6 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर क्वालंडर्स ने बनाए 53 रन। जीत के लिए 77 गेदों में 127 रन।

-26 रन बनाकर आउट हुए सुनील नरीन। उनकी जगह मैदान पर आए ब्रैंडन मैकलम। 4.4 ओवर में क्वालंडर्स ने 1 विकेट के नुकसान पर बनाए कुल 39 रन।

-लाहौर क्वालंडर ने शुरु की बैटिंग। मैदान पर जमे हैं सुनील नरीन और फखर जमान। सुनील ने 17 गेदों पर बनाए 24 रन और नरीन ने 3 गेदों पर 3 रन। क्वालंडर का टोटल रन स्कोर है 3-4 ओवर में 32 रन।

20 ओवर 5 विकेट के नुकसान पर मुल्तान- सुल्तान की टीम ने बनाए 179 रन। इनिंग ब्रेक के बाद आएगी लाहौर क्वालंडर्स की टीम।

-अर्धशतक से चूके शोएब मलिक। 48 रन बनाकर हुए आउट। मुल्तान को लगा पांचवा झटका। 19 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर मुल्तान ने बनाए 179 रन।

-मुल्तान को तीसरा झटका। आउट हुए  कुमार संगकारा। पोलार्ड भी आउट  शोएब मलिक  ने 23 गेदों में बनाए 39 रन। मुल्तान ने 4 विकेट के नुकसान पर बनाए 168 रन।

-कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं कुमार संगकारा। मुल्तान ने 15 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 130 रन। शोएब मलिक ने 15 गेदों में बिना किसी नुकसान के बनाए 24 रन।

-मुल्तान ने 9 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 74 रन बना लिए हैं। अहमद शहजाद 26, जबकि संगकारा 37 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। लाहौर पहले विकेट की तलाश में है।

-मुल्तान इस वक्त शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। कुमार संगकारा 15 गेंदों में 19, जबकि अहमद शहजाद 15 गेंदों में 17 रन बनाकर खेल रहे हैं।

मुल्तान सुल्तान वर्सेज लाहौर क्वालंडर्स टीम:

मुल्तान सुल्तानः शोएब मलिक (कप्तान), कीरोन पोलार्ड, कुमार संगकारा, सोहेल तनवीर, मोहम्मद इरफान, जुनैद खान, सोहाब मकसूद, इरफान खान, काशिफ भट्टी, इमरान ताहिर, डैरेन ब्रावो, अहमद शहजाद, मोहम्मद अब्बास, निक पूरन, अब्दुल्ला शफीक , सैफ बदर, हार्डस विल्जोएन, उमर गुल, उमर सिद्दीक, रॉस व्हाईटले।

लाहौर क्वालैंडर्स: ब्रैंडन मैकुलम (कप्तान), उमर अकमल, सुनील नारायण, फखर जमां, यासीर शाह, कैमरन डेलपोर्ट, आमिर यमीन, बिलावल भट्टी, सोहेल खान, क्रिस लिन, मुस्तफिफुर्र रहमान, बिलाल आसिफ, रजा हसन, सोहेल अख्तर, शाहीन शाह अफरीदी, गुलाम मुदस्सर, एंजेलो मैथ्यूज, मिशेल मैक्क्लेनघन, गुलरीज सदाफ

KRK vs QTG T20 हाईलाइट्स:

-मोहम्मद आमिर अपना आखिरी ओवर डालते हुए। पहली बॉल पर कोई रन नहीं। दूसरी गेंद पर मोहम्मद नवाज कैच आउट। क्वेटा को सातवां झटका लगा। मैदान पर नए बल्लेबाज के रूप में अनवर अली आ चुके हैं। अनवर ने आते ही चौके के साथ अपना खाता खोला। अगली गेंद पर कोई रन नहीं। इस ओवर से क्वेटा ने 5 रन बनाए। क्वेटा- 118/7 (18)

क्वेटा ने 16 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए हैं।  मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। टीम को जीत के लिए 24 बॉल पर 43 रन चाहिए। हसन और नवाज के बीच 37 रन की साझेदारी हो चुकी है।

-शाहिद अफरीदी अपने चौथे ओवर के साथ। पहली बॉल पर कोई रन नहीं। दूसरी गेंद पर हसन खान ने तीन रन बटोरे। अगली बॉल पर नवाज ने स्ट्राइक हसन को दी। इस ओवर से कुल 6 रन बने। क्वेटा- 80/6 (14)

-11 ओवर में क्वेटा ने 4 विकेट के नुकसान पर 58 रन बनाए। इस वक्त टीम की हालत बेहद खराब है। उमर आमीन 26 गेंदों में 22 रन बना चुके हैं लेकिन दूसरे छोर पर कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पा रहा है। टीम को 54 गेंदों में 92 रन की जरूरत है।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 8 ओवर में 3 विकेट खोकर 41 रन बना लिए हैं। रॉसो 15, जबकि उमर अमीन 15 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को 72 गेंदों में 109 रन की दरकार है। 

-1.5 ओवर में मोहम्मद आमिर की गेंद पर वाटसन रन आउट हुए। वाटसन ने 6 गेंदों में महज 1 रन बनाया। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उमर अमीम मैदान पर आ चुके हैं। क्वेटा- 4/1 (2)

अनवर अली अपना तीसरा ओवर डालते हुए। पहली बॉल पर इंग्राम ने सिंगल निकाला। दूसरी बॉल पर भी एक रन के लिए दौड़। तीसरी गेंद पर इंग्राम ने चौका लगाया। कराची ने 15 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं। 

-खुर्रम मंजूर (33) शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। राहत अली के तीसरे ओवर में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 15 रन आ चुके हैं। कराची- 81/2 (12)

-कराची को 9.1 ओवर में बाबर आजम के रूप में दूसरा झटका लगा। आजम 12 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए कॉलिन इनग्राम आ चुके हैं। कराची- 65/2 (11)

कराची को 4.3 ओवर में डेनली के रूप में पहला झटका लगा। डेनली 14 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल टीम ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं।

-टीम ने 3 ओवर में बगैर किसी नुकसान के 25 रन बना लिए हैं। खुर्रम मंजूर 8, जबकि जोए डेनली 12 रन बनाकर खेल रहे हैं। फिलहाल कराची 8.21 के रनरेट से ब्ल्लेबाजी कर रही है।

कराची किंग्स बनाम क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम:

क्वेटा ग्लैडिएटर्स: सरफराज अहमद (कप्तान), केविन पीटरसन, रिली रोसौउ, मोहम्मद नवाज, अनवर अली, महमुदुल्लाह, उमर अमीन, मीर हमजा, असद शफीक, शेन वाट्सन, कार्लोस ब्रैथवेट, राहत अली, रमीज राजा जूनियर, साद अली, सौदी शकील , हसन खान, जेसन रॉय, राशिद खान, आजम खान, फराज अहमद खान

कराची किंग्स: इमाद वासीम (कप्तान), शाहिद अफरीदी, उस्मान खान, उसामा मीर, खुर्रम मंजूर, रवि बोपारा, बाबर आजम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, कॉलिन इंग्राम, मिशेल जॉनसन, ल्यूक राइट, डेविड वाइ, ताबिश खान, मोहम्मद इरफान जूनियर, हसन मोहसिन, कॉलिन मुनरो, इयोन मॉर्गन, सैफुल्ला बंगाश।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ICC की इस बड़ी चूक से टी20 रैंकिंग में अब भी टॉप पर है पाकिस्तान
2 Ind vs SA: महेंद्र सिंह धौनी ने नहीं दी थी मनीष पांडे को गाली?
3 IND vs SA: दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान ने बताया, दूसरे टी20 में क्‍यों हार गई भारतीय टीम
जस्‍ट नाउ
X