ताज़ा खबर
 

PSL 6: अबुधाबी में आया डेविड मिलर और कामरान अकमल का तूफान, पेशावर जाल्मी की चौथी जीत; क्वेटा ग्लेडिएटर्स की छठी हार

अंक तालिका में पेशावर की टीम 7 मैच में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वह दूसरे स्थान पर काबिज इस्लामाबाद यूनाइटेड (8 अंक) से रनरेट में पीछे है। दूसरी ओर, हार के बाद क्वेटा के 7 मैच में सिर्फ 2 अंक है। वह सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

कामरान अकमल और डेविड मिलर ने तीसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की। (फोटो- Twitter/PSL)

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) के 19वें मैच में पेशावर जाल्मी ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 61 रनों से हरा दिया। पेशावर की सीजन में ये चौथी जीत है। वहीं, क्वेटा की टीम की ये छठी हार है। अंक तालिका में पेशावर की टीम 7 मैच में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वह दूसरे स्थान पर काबिज इस्लामाबाद यूनाइटेड (8 अंक) से रनरेट में पीछे है। दूसरी ओर, हार के बाद क्वेटा के 7 मैच में सिर्फ 2 अंक है। वह सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

मैच में टॉस जीतकर क्वेटा के कप्तान सरफराज अहमद ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मोहम्मद नवाज ने पहली ही गेंद पर हैदर अली को आउट कर सनसनी मचा दी। इसके बाद उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक (2) को भी आउट कर दिया। दो विकेट गिरने के बाद पेशावर की टीम संभलकर खेलने लगी। कामरान अकमल और डेविड मिलर ने तीसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की। अकमल 37 गेंद पर 59 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। अकमल का स्ट्राइक रेट 159.46 का रहा।

दूसरी ओर, डेविड मिलर ने 46 गेंद पर 73 रन उड़ाए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाए। इस दौरान मिलर का स्ट्राइक रेट 158.70 का रहा। मिलर के बाद वेस्टइंडीज के रोवमन पॉवेल ने तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने 19 गेंद पर नाबाद 43 रन बनाए। इस दौरान एक चौके और 5 छक्के लगाए। उन्होंने 226.32 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। पेशावर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए। क्वेटा के लिए मोहम्मद नवाज ने 2 विकेट लिए। मोहम्मद हसनैन और खुर्रम शाहजाद को एक-एक सफलता मिली।

198 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा की टीम 9 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। उसके लिए कप्तान सरफराज अहमद ने सबसे ज्यादा नाबाद 36 रन बनाए। सैम अयूब ने 35, उस्मान खान ने 28, जैक वेदराल्ड ने 13 और खुर्रम शाहजाद ने 11 रन बनाए। टीम के 5 बल्लेबाज तो खाता भी नहीं खोल सके। पेशावर के लिए मोहम्मद इरफान ने 3 विकेट झटके। कप्तान वहाब रियाज और उमैद आसिफ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। फैबियन एलेन को एक सफलता मिली।

Next Stories
1 श्रीलंका में धमाल मचा सकता है एमएस धोनी की CSK का युवा स्टार, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु को बनाया था चैंपियन
2 पाकिस्तानी खिलाड़ी ने शादी में शामिल होने के लिए सौरव गांगुली को दिया न्योता, दादा ने किया था यह फैसला
3 WTC Final 2021: न्यूजीलैंड से फाइनल को लेकर हरभजन सिंह बोले, इशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज को मिले प्लेइंग-11 में जगह
ये पढ़ा क्या?
X