ताज़ा खबर
 

PSL 2021 में गर्मागर्मी, अपने पूर्व कप्तान सरफराज अहमद से भिड़े शाहीन अफरीदी; Watch Video

क्वेटा ने लाहौर को 18 रन से हरा दिया। सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा की पीएसएल 6 में यह दूसरी जीत है। उसके अब सिर्फ दो मैच और बचे हैं और उसके सिर्फ 4 अंक ही हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज क्वेटा का नेतृत्व कर रहे हैं तो अफरीदी लाहौर की टीम से खेलते हैं। (सोर्स – ट्विटर)

पाकिस्तान सुपर लीग ( Pakistan Super League 2021) में मंगलवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच में गर्मागर्मी देखने को मिली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आपस में भिड़ गए। सरफराज क्वेटा के कप्तान हैं तो अफरीदी लाहौर की टीम से खेलते हैं। दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि लाहौर के कप्तान सोहैल अख्तर और सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के साथ अंपायरों को उन्हें अलग करना पड़ा।

यह वाकया क्वेटा की पारी के 19वें ओवर की है जब सरफराज के हेलमेट पर अफरीदी का एक बाउंसर लगा जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया। गेंद हेलमेट से टकराकर थर्डमैन पर गई और सरफराज ने रन ले लिया। दूसरे छोर पर पहुंचने के बाद उन्होंने अफरीदी से कुछ कहा। अफरीदी को उनकी बात नागवार गुजरी और वह अपने रनअप से आक्रामक अंदाज में उनकी तरफ बढे। तनाव बढता देख अंपायर को दखल देना पड़ा। हफीज और अख्तर भी दौड़कर उनके पास आए।

हफीज ने सरफराज से शांत होने को कहा और बाद में अफरीदी ने कहा कि खेल के मैदान पर यह होता रहता है। इस घटना से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ ने अफरीदी के आक्रामक रवैये और सीनियर खिलाड़ी के प्रति बर्ताव की आलोचना की तो कुछ ने उसे सही ठहराया। क्वेटा ने लाहौर को 18 रन से हरा दिया। सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा की पीएसएल 6 में यह दूसरी जीत है। उसके अब सिर्फ दो मैच और बचे हैं और उसके सिर्फ 4 अंक ही हैं।

ऐसे में क्वेटा खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है। हालांकि, उसकी जीत ने लाहौर कलंदर्स के लिए परेशानी जरूर खड़ी कर दी है। लाहौर कलंदर्स ने अब तक 8 मैच खेले हैं। इसमें से उसने 5 में जीत हासिल की है। उसके 10 अंक हैं। वह पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। मुल्तान सुल्तांस के 7 मैच में 6 और कराची किंग्स के 8 मैच में 6 अंक हैं। लाहौर कलंदर्स को दो मैच और खेलने हैं। यदि वह दोनों मैच गंवा देती है तो उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की राह मुश्किल हो सकती है।

Next Stories
1 लियोनल मेसी के बाद चला क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जादू, तोड़ा 37 साल पुराना रिकॉर्ड; फ्रांस ने जर्मनी को रौंदा
2 क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी मेज से हटाई कोका कोला की बोतल, कंपनी को 30 हजार करोड़ का नुकसान
3 PSL 2021: उस्मान शिनवारी और खुर्रम शहजाद ने बरपाया कहर, हार गई राशिद खान की टीम; दूसरा मैच जीती क्वेटा ग्लैडिएटर्स
ये पढ़ा क्या?
X