ताज़ा खबर
 

PSL 2021 अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित, अब तक 6 खिलाड़ी बन चुके हैं कोरोना का शिकार

Pakistan Super League: पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के बाद यह टी20 लीग तुरंत प्रभाव से स्थगित कर दी गई है चूंकि कुल मामलों की संख्या बढ़कर सात हो गई है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 4, 2021 3:30 PM
Pakistan Super League Pakistan Cricket Boardपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है। (सोर्स- https://psl-t20.com/news/)

कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) को तुरंत प्रभाव से स्थगित कर दी गई है। पाकिस्तान की इस घरेलू टी20 लीग में कोरोनावायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर सात हो गई है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) की ओऱ से जारी बयान में कहा गया है, ‘टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग छह को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है।’ बयान के मुताबिक, ‘प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद यह फैसला लिया गया।’

पाकिस्तान सुपर लीग के छठवें सीजन में 34 मैच खेले जाने थे, लेकिन अब तक 14 मैच ही हो पाए हैं। पीसीबी (Pakistan Cricket Board) ने कहा, ‘हम सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित रूप से रवाना होने पर फोकस करेंगे जिसमें रिपीट पीसीआर टेस्ट, टीके और पृथकवास शामिल है।’ इससे पहले पीसीबी ने एक बयान में कहा था कि दो टीमों के तीन और खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। वे दस दिन तक पृथकवास में रहेंगे।

बोर्ड ने कहा था, ‘ये तीन खिलाड़ी बुधवार को हुए पीएसएल के दो मैचों का हिस्सा नहीं थे। इन्हें लक्षण पाए जाने के बाद जांच के लिए भेजा गया था।’ बोर्ड ने कहा था, ‘पीएसएल (PSL) के छठे सीजन की आयोजन समिति टीम मालिकों और प्रबंधन के साथ आनलाइन बैठक करेगी जिसके बाद आगे की सूचना दी जाएगी।’

इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटोन ने दावा किया था कि पीएसएल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक वह हैं। पीसीबी के मीडिया निदेशक सामी उल हसन बर्नी ने मंगलवार को कहा था कि दो विदेशी खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ संक्रमित पाया गया है।

आगे के अपडेट्स के लिए पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान, डॉयरेक्टर (वाणिज्यिक) बाबर हामिद ने इस संबंध में कराची के नेशनल स्टेडियम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस रूम में सीमित स्थान के कारण, टीवी कैमरापर्संस को जाने की अनुमति नहीं है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को पीसीबी के यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

Next Stories
1 Ind vs Eng: मैच के दौरान भिड़े कोहली और बेन स्टोक्स, लोग बोले- विराट के साथियों पर कमेंट करना पड़ेगा भारी; देखें Video
2 VIDEO: कीरोन पोलार्ड ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की; मैच में हैट्रिक लेने वाले धनंजय को धोया
3 पहले दिन का खेल खत्म; इंग्लैंड 205 रन पर ऑलआउट, भारत ने एक विकेट पर बनाए 24 रन
ये पढ़ा क्या?
X