ताज़ा खबर
 

PSL 2021 में बड़ा हादसा, पाकिस्तानी खिलाड़ी से टकराकर बुरी तरह घायल हुए फाफ डुप्लेसिस; अस्पताल में भर्ती

पेशावर जाल्मी की पारी के 7वें ओवर में बाउंड्री रोकने के लिए डाइव लगाने के दौरान डुप्लेसिस पाकिस्तान के मोहम्मद हसनैन से टकरा गए। डुप्लेसिस का सिर हसनैन के घुटने में लग गया

फाफ डुप्लेसिस पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलते हैं। (फोटो- Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) में शनिवार (12 जून) को एक बड़ा हादसा हुआ। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस फील्डिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो गए। अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेल रहे डुप्लेसिस पेशावर जाल्मी के खिलाफ चोटिल हुए। वे अपने टीम के साथी मोहम्मद हसनैन से टकरा गए। डुप्लेसिस को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

पेशावर जाल्मी की पारी के 7वें ओवर में बाउंड्री रोकने के लिए डाइव लगाने के दौरान डुप्लेसिस पाकिस्तान के मोहम्मद हसनैन से टकरा गए। डुप्लेसिस का सिर हसनैन के घुटने में लग गया। डुप्लेसिस कुछ मिनट के लिए जमीन पर पड़े रहे। ग्लेडिएटर्स के फिजियो ने उनकी देखभाल की। प्राथमिक उपचार के बाद वे पवेलियन जाने के लिए खड़े हो गए। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डुप्लेसिस को आगे के स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

सैम अयूब को डु प्लेसिस के लिए कन्कशन विकल्प के रूप में नामित किया गया। 19 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पांच टी20 मैच खेले हैं। ये सभी पीएसएल 2021 के शुरुआती दौर में थे। सैम अयूब ने ओपनिंग करते हुए अच्छी शुरुआत की। उन्होंने 31 मैच में 35 रन बनाए। इस दौरान 5 चौके लगाए। अयूब बड़ी पारी नहीं खेल सके और क्वेटा की टीम को सीजन में छठी हार का सामना करना पड़ा।

कॉलिन मुनरो-इफ्तिखार अहमद ने बाबर आजम-नजीबुल्लाह की तूफानी पारियों पर पानी फेरा, टॉप पर पहुंची इस्लामाबाद यूनाइटेड

मैच में टॉस जीतकर क्वेटा के कप्तान सरफराज अहमद ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पेशावर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए। डेविज मिलर ने 73 रन, कामरान अकमल ने 59 रन और रॉवमन पॉवेल ने 43 रन बनाए। जवाब में क्वेटा की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 136 रन बनाए। अंक तालिका में पेशावर की टीम 7 मैच में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वह दूसरे स्थान पर काबिज इस्लामाबाद यूनाइटेड (8 अंक) से रनरेट में पीछे है। दूसरी ओर, हार के बाद क्वेटा के 7 मैच में सिर्फ 2 अंक है। वह सबसे नीचे छठे स्थान पर है।

Next Stories
1 UEFA Euro 2020 में बड़ा हादसा: क्रिश्चियन एरिक्सन मैदान पर गिरे, अस्पताल में भर्ती; दुआओं का दौर जारी
2 French Open 2021: क्रेजीकोवा पहली बार ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनीं, अनास्तासिया को हराकर रचा इतिहास
3 ऋषभ पंत ने ठोका तूफानी शतक, फॉर्म में लौटे शुभमन गिल; इशांत शर्मा ने बरपाया कहर
ये पढ़ा क्या?
X