ताज़ा खबर
 

PSL: क्रिस लिन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, शतक जड़ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया; देखें VIDEO

Multan Sultans vs Lahore Qalandars PSL 2020: फखर जमान और क्रिस लिन ने पहले विकेट के लिए 8.6 ओवर में 100 रन की साझेदारी की। लिन ने सोहैल अख्तर के साथ दूसरे विकेट के लिए नाबाद 91 रन की साझेदारी की।

Multan Sultans vs Lahore Qalandars PSL 2020: क्रिस लिन ने 200 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। (सोर्स- सोशल मीडिया)

Multan Sultans vs Lahore Qalandars PSL 2020: कोरोनावायरस के पूरी दुनिया में खेलों के बहुत सारे टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं, लेकिन पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) अभी भी जारी है। हालांकि, यह टी20 टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट अपनी समाप्ति की ओर बढ़ चुका है। दो सेमीफाइनल और फाइनल खेले जाने बाकी हैं। रविवार यानी 15 मार्च को मुल्तान सुल्तांस का मुकाबला लाहौर कलंदर्स से हुआ। इस मैच में लाहौर के लिए ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक ओपनर क्रिल लिन ने तेज तर्रार पारी खेलते हुए शतक जड़ दिया।

लिन ने 55 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और आठ छक्के लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत लाहौर कलंदर्स की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। लिन की इस बल्लेबाजी को देखने के बाद कराची किंग्स की चिंताएं बढ़ गई होंगी। सेमीफाइनल में लाहौर (Lahore Qalandars) का मुकाबला कराची (Karachi Kings) से होगा। वहीं, पहले सेमीफाइनल में मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) की टीम पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi)से भिड़ेगी।


लाहौर कलंदर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। मुल्तान सुल्तांस ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। खुशदिल शाह ने 29 गेंद पर 70 रन बनाए। कप्तान शान मसूद ने 29 गेंद पर 42 रन की पारी खेली। वहीं, रवि बोपारा ने 36 गेंद पर 33 रन बनाए। लाहौर के लिए डेविड विज और शाहीन अफरीदी ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर की टीम ने तेज शुरुआत की। फखर जमान और क्रिस लिन ने पहले विकेट के लिए 8.6 ओवर में 100 रन की साझेदारी की।

फखर जमान 35 गेंद पर 57 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए। उनके बाद लिन ने सोहैल अख्तर के साथ दूसरे विकेट के लिए नाबाद 91 रन की साझेदारी की। इसमें से सोहैल ने सिर्फ 19 रन बनाए। लिन ने 205.45 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। उनकी तेज बल्लेबाजी की बदौलत लाहौर की टीम 7 गेंद शेष रहते ही जीत गई। अंक तालिका में मुल्तान पहले, कराची दूसरे, लाहौर तीसरे और पेशावर चौथे स्थान पर रहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह से डरे एरॉन फिंच, कहा- उनसे आउट होने पर आते थे बुरे सपने
2 Coronavirus Outbreak: रोहित शर्मा बोले, सतर्क और ज्यादा सावधान रहें; क्रिस लिन ने PSL 2020 को बीच में छोड़ा
3 युवराज सिंह ने किया मजाक, क्रिस गेल ने कहा- कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी; देखें VIDEO
टीम इंडिया का AUS दौरा
X