ताज़ा खबर
 

PSL 2018: पिछले मैच की याद दिलाई तो मोहम्‍मद आमिर ने ल्‍यूक रोंची से कहा- बोलो तैयार रहे!

इस्लामाबाद यूनाइटेड के ओपनर बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने जिस तरह से अपना प्रदर्शन दिखाया उसे देखकर ऐसा लग रहा था, मानों की उनकी टीम के लिए कराची किंग्स द्वारा रखा गया यह लक्ष्य काफी कम था। ल्यूक रोंची ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए केवल 39 गेंदों पर 94 रनों की पारी खेली।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर। (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान सुपर लीग के क्वालिफायर राउंड में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को बुरी तरह से हराया। इयोन मोर्गन के नेतृत्व में कराची किंग्स ने 20 ओवरों में चार विकेट के नुकासन पर 154 रन बनाए थे। इस्लामाबाद यूनाइटेड के ओपनर बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने जिस तरह से अपना प्रदर्शन दिखाया उसे देखकर ऐसा लग रहा था, मानों की उनकी टीम के लिए कराची किंग्स द्वारा रखा गया यह लक्ष्य काफी कम था। ल्यूक रोंची ने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए केवल 39 गेंदों पर 94 रनों की पारी खेली। रोंची ने 12 चौकों और 5 छक्कों की मदद से यह शानदार पारी खेली।

इस मैच की याद जब कराची किंग्स के गेंदबाज मोहम्मद आमिर को दिलाई गई तो उन्होंने ल्यूक रोंची के लिए कहा कि बोल दो कि तैयार रहें। मोहम्मद आमिर ने पीएसएल में उनकी टीम का प्रदर्शन खत्म होने पर ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या क्रिकेट का खेल है, यह है पीएसएल लड़कों।” आमिर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “रोंची पूछ रहा है आपको।” यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आमिर ने लिखा, “बोलो तैयार रहे।” इसके बाद इस यूजर ने फिर से लिखा, “रोंची अब फिर आपके लिए पूछ रहा है।”

यह ट्विटर यूजर मोहम्मद आमिर के साथ मजे इसलिए ले रहा था क्योंकि क्वालिफायर मैच में रोंची ने कराची किंग्स को खूब धोया था। आपको बता दें कि पीएसएल का फाइनल मैच इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच खेला जाएगा। पेशावर जाल्मी ने बुधवार को खेले गए मैच में कराची किंग्स को 13 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। कमरान अकमल और डेनली ने कराची किंग्स के लिए हाफ-हाफ सेंचुरी लगाई लेकिन फिर भी वे टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए और फाइनल में खेलने से चूंक गए। इस मैच में मोहम्मद आमिर का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा था। मोहम्मद आमिर ने चार ओवरों में केवल 16 रन दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App