ताज़ा खबर
 

Video: आउट होने पर गेंदबाज ने कहा- “चल निकल”, भड़का बल्‍लेबाज, देखें कैसे किया रिएक्‍ट

इस बीच विकेटकीपर सरफराज ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। सरफराज, राहत अली को दूर ले जाने की कोशिश करते दिखे लेकिन राहत अली मानो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

मैच के दौरान इमाद वसीम। (Photo Courtesy: PSL)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन-3 का 19वां मैच क्वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गहमागहमी देखने को मिली। ये वाकया कराची किंग्स की पारी के 16वें ओवर का है। गेंद राहत अली के हाथों में थी और सामने थे कराची के कप्तान इमाद वसीम। राहत की गेंद पर इमाद वसीम अपना कैच अनवर को थमा बैठे। इमाद पवेलियन की तरफ लौट ही रहे थे कि राहत अली ने उन्हें हाथ से मैदान से बाहर जाने का इशारा किया। इसे देख इमाद वसीम भड़क गए और उन्होंने गेंदबाज को पलटकर जवाब दिया। हालांकि इस बीच विकेटकीपर सरफराज ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। सरफराज, राहत अली को दूर ले जाने की कोशिश करते दिखे लेकिन राहत अली मानो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शेन वाट्सन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 58 गेंदों में 7 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 90 रन बनाए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए केविन पीटरसन आए। पीटरसन ने 34 गेंदों में 52 रन जोड़े। इन दोनों के दम पर टीम मजबूत स्कोर तक पहुंची। विपक्षी टीम की ओर से मोहम्मद आमिर, उस्मान खान, मोहम्मद इरफान जूनियर और शाहिद अफरीदी ने 1-1 विकेट झटके।

विशाल टारगेट का पीछा करते हुए कराची की शरुआत बेहद घटिया रही और टीम को महज 2 रन पर ही जोए डेनली (1) और शाहिद अफरीदी (1) के रूप में दो झटके लगे। कॉलिन मुनरो भी टीम के खाते में महज 5 रन जोड़कर चलते बने। हालांकि इसके बाद बाबर आजम ने 32 रन की पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश की। इस दौरान इमाद वसीम ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए 35 रन बनाकर बाबर का साथ दिया।

मोहम्मद रिजवान ने 27 गेंदों में भले ही 26 रन बनाए लेकिन टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 113 रन ही बना सकी। क्वेटा ने 67 रन से मुकाबले में जीत दर्ज की। क्वेटा की ओर से राहत अली और अनवीर अली को दो-दो सफलता मिली उनके अलावा मोहम्मद नवाज, हसन खान, बेन और शेन वाट्सन को 1-1 सफलता हासिल हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्‍नी की शिकायत पर मोहम्‍मद शमी कॉन्‍ट्रैक्‍ट से बाहर हुए, अब IPL में भी लग सकता है ये झटका
2 विराट कोहली की शादी पर साथी खिलाड़ी का उड़ाया था मजाक, अब कुछ ऐसा हुआ कि आंखों में आ गए आंसू
3 टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को केएल राहुल-दिनेश कार्तिक ने दिया खास मेसेज, देखें VIDEO
आज का राशिफल
X