ताज़ा खबर
 

PSL 2018: मैनेजर ने कहा- हमारे खिलाड़ी बूढ़े, इसीलिए हार रही हमारी टीम

नदीम खान ने कहा, "हम यहां किसी को दोष नहीं दे रहे हैं क्योंकि हम उन चीजों को स्वीकार करते हैं जैसे वो है। इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगा कि वे एक कारण रहे हैं जिसकी वजह से हम एक बेस्ट स्क्वॉड नहीं बना पाए।"

मुल्तान सुल्तान टीम के मैनेजर नदीम खान। (Photo Source: Facebook)

मुल्तान सुल्तान के टीम मैनेजर नदीम खान ने कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग में उनकी टीम का इतना खराब प्रदर्शन इसलिए रहा क्योंकि उनकी टीम के खिलाड़ी बूढ़े हैं। कराची एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सोमवार को डॉन न्यूज टीवी से बातचीत के दौरान नदीम खान ने कहा, “अन्य पीएसएल टीम के खिलाड़ियों के मुकाबले हमारी टीम में औसत आयु के खिलाड़ी ज्यादा हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी तो ऐसे हैं जो कि चोटिल हैं। अन्य टीमों ने अपने बेस्ट दस खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया था और हमारे पास अन्य टीमों से बचे हुए खिलाड़ियों को अपनी टीम में लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहा।”

इसके साथ ही नदीम खान ने यह भी कहा है कि वे किसी पर दोष नहीं मढ़ रहे हैं लेकिन स्क्वॉड को बेस्ट बनाने में वे सक्षम नहीं रहे। नदीम खान ने कहा, “हम यहां किसी को दोष नहीं दे रहे हैं क्योंकि हम उन चीजों को स्वीकार करते हैं जैसी वो हैं। इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगा कि वे एक कारण रहे हैं जिसकी वजह से हम एक बेस्ट स्क्वॉड नहीं बना पाए।” इसके अलावा उन्होंने पीएसएल हारने का एक कारण यह भी बताया कि दूसरे के मुताबिक उनका मैच शेड्यूल ज्यादा टाइट था।

नदीम खान ने कहा, “हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन जल्दी-जल्दी मैच होने के कारण हमारे खिलाड़ी काफी थक गए थे और उन्हें चोट भी आईं।” नदीम खान ने शान मसूद को चांस ने देने को लेकर भी निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा कि शान मसूद को खेलना का मौका न देना हमारी टीम के लिए बहुत ही खराब रहा। रिपोर्ट के अनुसार, नदीम खान ने कहा, “कुमार सांगाकारा के साथ अहमद शाहजाद की ओपनिंग पार्टनरशिप ठीक रही लेकिन उनका स्ट्राइक रेट बहुत कम था। शान मसूद एक बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि उनके लिए यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण रहा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App