ताज़ा खबर
 

PSL 2018: बल्‍लेबाज ने मारा छक्‍का फिर भी हो गया आउट, देखें ये अजीबोगरीब वीडियो

क्वेटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 141 रन बनाए। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने सबसे अधिक 47 रन बनाए।

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सीजन-3 में 1 मार्च को पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें पेशावर ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया हुआ, जिसमें छक्का लगाने के बावजूद बल्लेबाज आउट दे दिया गया। दरअसल हुआ यूं कि क्वेटा 19 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 135 रन बना चुका था। पारी का आखिरी ओवर वहाब रियाज के हाथों में था और सामने थे अनवर अली। रियाज की गेंद को अनवर ने बाउंड्री के पार भेजा। दर्शक छक्के का जश्न मनाने लगे लेकिन तभी पीछे से विकेटकीपर ने स्टंप्स की तरफ इशारा किया।

अनवर ने जब पीछे मुड़कर देखा, तो पाया कि एक बेल्स गिर जमीन पर था। बल्लेबाज भी समझ नहीं सका कि आखिर ये कैसे हो गया। जब रीप्ले देखा गया, तो मामला साफ हुआ। रीप्ले में दिखा कि शॉट खेलने के लिए अनवर कुछ ज्यादा ही पीछे आ गए थे और इस दौरान उनका दायां पैर स्टंप्स से टकरा गया और एक बेल्स गिर गई। क्वेटा के खेमे की खुशी अब अफसोस में तब्दील हो चुकी थी और पेशावर जश्न मनाने लगा। रियाज महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

क्वेटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 141 रन बनाए। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने सबसे अधिक 47 रन बनाए। इस दौरान वाटसन ने 32 गेंदों का सामना करते हुए 5 छक्के और 1 चौका लगाया। उनके अलावा रिली रॉसो ने 25 गेंदों में 37, जबकि सरफराज अहमद ने 17 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से उमेद आसिफ, वहाब रियाज और डैरेन सैमी ने 2-2, जबकि समीन गुल और खालिद उस्मान ने 1-1 विकेट झटका।

टारगेट का पीछा करते हुए पेशावर ने 23 रन के स्कोर पर कामरान अकमल (10) का विकेट खो दिया। हालांकि सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने 36 रन बनाए। वहीं ड्वेन स्मिथ ने 23, जबकि मोहम्मद हफीज ने 29 रन बनाए। मध्यक्रम ने टीम को 2 गेंदें शेष रहते ही 5 विकेट से जीत दिला दी। क्वेटा की ओर से शेन वाटसन, राहत अली, जोन हैस्टिंग और मोहम्मद नवाज सिर्फ 1-1 विकेट ले सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App