ताज़ा खबर
 

Pro Wrestling League 2018 Schedule: यहां देखें प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन का पूरा शेड्यूल, प्लेयर्स

Pro Wrestling League 2018 Schedule, PWL 2018 Schedule: प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत 9 जनवरी से होने जा रहा है। इस लीग में 6 टीमें आपस में मुकाबला करेगी।

pro wrestling league, pro wrestling league 2018, pro wrestling, pro wrestling 2018, pro wrestling league 2018 schedule, pro wrestling league schedule 2018, pwl 2018, pwl 2018 schedule, pro wrestling league 2018 players, pro wrestling league 2018 point table, pro wrestling league 2018 fixtures, pwl 2018 time table, pwl 2018 players list, pro wrestling league 2018 players list, pro wrestling 2018, latest newsPro Wrestling League 2018 Schedule: साक्षी मलिक। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Pro Wrestling League 2018 Schedule: प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत 9 जनवरी से होने जा रहा है। इस लीग में 6 टीमें आपस में मुकाबला करेगी। यूपी दंगल, हरियाणा हैमर्स, मुंबई महारथी, पंजाब रॉयल्स, दिल्ली सुल्तान और वीर मराठा इस लीग में अपने-अपने पहलवान के साथ उतरेंगे। इस लीग में कुछ ऐसे चेहरे भी शामिल हैं जो देश-विदेश में अपनी काबलियत का प्रदर्शन पहले ही कर चुके हैं। साक्षी मलिक, सुशील कुमार और विनेश फोगाट जैसे बड़े नाम भी आपको इस लीग में नजर आएंगे। हर टीम की कोशिश इस सीजन का खिताब अपने नाम करने की होगी। पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट चैम्पियन ग्रेट खली का मानना है कि वीर मराठाज टीम इस सीजन का खिताब जीत सकती है। बता दें कि वीर मराठाज इस सीजन में शामिल होने वाली नई टीम है। इस टीम में विश्व चैम्पियनशिप में तीन बार कांस्य और वर्तमान की रजत पदक विजेता वासिलिसा मार्जालिउक भी शामिल हैं।

sushil kumar सुशील कुमार। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

आइए जानते हैं कि प्रो रेसलिंग सीजन 3 के मुकाले कब और कहां खेला जाएगा…

– प्रो रेसलिंग सीजन 3 की शुरुआत मंगलवार 09 जनवरी से दिल्ली सुल्तान और मुंबई महारथी के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 5 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।
– 10 जनवरी(बुधवार) को लीग का दूसरा मुकाबला वीर मराठा और हरियाणा हैमर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।
– 11 जनवरी(गुरुवार) को लीग का तीसरा मुकाबला पंजाब रॉयल्स और यूपी दंगल के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-12 जनवरी (शुक्रवार) को लीग का चौथा मुकाबला हरियाणा हैमर्स और दिल्ली सुल्तान के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-13 जनवरी (शनिवार) को लीग का पांचवां मुकाबला यूपी दंगल और मुंबई महारथी के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-14 जनवरी (रविवार) को लीग का छठा मुकाबला पंजाब रॉयल्स और वीर मराठा के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-15 जनवरी (सोमवार) को लीग का सातवां मुकाबला दिल्ली सुल्तान और यूपी दंगल के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-16 जनवरी (मंगलवार) को लीग का आठवां मुकाबला हरियाणा हैमर्स और पंजाब रॉयल्स के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।
-17 जनवरी(बुधवार) को लीग का नौवां मुकाबला मुंबई महारथी और वीर मराठा के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-18 जनवरी(गुरुवार) को लीग का दसवां मुकाबला पंजाब रॉयल्स और दिल्ली सुल्तान के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-19 जनवरी(शुक्रवार) को लीग का अगला मुकाबला वीर मराठा और यूपी दंगल के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

– 20 जनवरी(शनिवार) को लीग का अगला मुकाबला मुंबई महारथी और हरियाणा हैमर्स के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-21 जनवरी (रविवार) को लीग का अगला मुकाबला दिल्ली सुल्तानों और वीर मराठा के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-22 जनवरी (सोमवार) को लीग का अगला मुकाबला पंजाब रॉयल्स और मुंबई महारथी के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

-23 जनवरी (मंगलवार) को लीग का आखिरी मुकाबला यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स के बीच होगा। यह मुकाबला शाम 6 बजे से सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेरोजगार और मोहताज है टीम इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने वाला पद्मश्री से सम्मानित यह कप्तान
2 Ind vs SA 1st Test: एक टेस्ट में सबसे ज्यादा शिकार कर रिद्धिमान साहा ने तोड़ा MS धोनी का रिकॉर्ड
3 भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्‍ट सीरीज: डेल स्‍टेन सीरीज से बाहर, ड्वेन ओलीविर और लुंगी गिरि को मिला मौका
ये पढ़ा क्या?
X