ताज़ा खबर
 

Gujarat Fortunegiants Pro Kabaddi Team 2019 Players List: पिछले दोनों सीज़न में रनरअप रहा है गुजरात, इस बार भी मजबूत दावेदार

Gujarat FortunegiantsPro Kabaddi Team 2019 Players List, Squad, Match Schedule: इस टीम के लिए अभी सबसे बड़ा सवाल ये है कि लेफ्ट कॉर्नर और लेफ्ट-इन पर कौन खेलेगा। वहीं अबुलफज़ल और मोरे जीबी दोनों खिलाड़ी टैकल में कमजोर हैं जिसके चलते विनोद कुमार पर ज्यादा दवाब होगा। उन्हें रेड में भी प्वाइंट लाने होंगे।

Gujarat FortunegiantsPro Kabaddi Team 2019: टीम का पूरा प्रोफाइल और प्लेयर लिस्ट।

Gujarat FortunegiantsPro Kabaddi Team 2019 Players List, Squad, Match Schedule: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स अडानी विल्मर लिमिटेड की फ्रेंचाइजी है। इसके मालिक गौतम अडानी हैं। गुजरात ने प्रो कबड्डी लीग का सफर पांचवें सीजन में शुरू किया। गुजरात ने अबतक मात्र दो सीज़न खेले हैं और दोनों ही बार रनरअप रही है। ऐसे में इस बार गुजरात हर हाल में खिताब अपने नाम करना चाहेगा। गुजरात अपने इस सीज़न की शुरुआत बेंगलूरु बुल्स के खिलाफ करेगा। इस टीम ने हमेशा अपने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है। इस बार फिर सुनील कुमार और परेवश भैंसवाल की जोड़ी पर सब की निगाहें रहेगी। दोनों ने पिछले सीज़न में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। ऐसे में ये जोड़ी एक बार फिर गुजरात के लिए शानदार साबित हो सकती है। इसके अलावा ऋतुराज कोरावी के डाइविंग टैकल्स का कोई तोड़ नहीं। वहीं डिफेंस में विनोद कुमार बढ़िया सहयोग देते हैं।

इस टीम के लिए अभी सबसे बड़ा सवाल ये है कि लेफ्ट कॉर्नर और लेफ्ट-इन पर कौन खेलेगा। वहीं अबुलफज़ल और मोरे जीबी दोनों खिलाड़ी टैकल में कमजोर हैं जिसके चलते विनोद कुमार पर ज्यादा दवाब होगा। उन्हें रेड में भी प्वाइंट लाने होंगे।

टीम – 

रेडर: अबुलफज़ल, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indonesia Open 2019 Final, PV Sindhu vs Akane Yamaguchi Badminton: अकाने यामागुची ने पी.वी सिंधु को 21-15, 21-16 से हरा खिताब अपने नाम किया
2 India A vs West Indies A 5th ODI: ये है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन
3 Bengaluru Bulls vs Patna Pirates: डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुूरू ने किया विजयी आगाज, पटना को हराया
IPL 2020
X