ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2018 Today Match: जानिए किस टीम में है कितना दम

PKL 6, Pro Kabaddi 2018 Today Match: जयपुर की टीम ने अबतक खेले गए 6 मुकाबलों में से सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत दर्ज की है वहीं हरियाणी की टीम ने 9 में से 3 मुकाबले में जीत का परचम लहराया है।

प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले

PKL 6, Pro Kabaddi 2018 :  प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 में मंगलवार (6 नवंबर ) को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। वहीं इस दिन का दूसरा मुकाबला यूपी योद्धा बनाम तेलुगु टाइटंस के बीच रात 9 बजे से खेला जाएगा। ये दोनों ही मुकाबले ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाएंगे।

इन दोनों मैच पर अगर नजर डालें तो जयपुर की टीम ने अबतक खेले गए 6 मुकाबलों में से सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत दर्ज की है, जबकि हरियाणा की टीम ने 9 में से 3 मुकाबले में जीत का परचम लहराया है। हालांकि पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने आईं थी तो जयपुर ने बाजी मारी थी। वहीं दूसरे मैच की बात करें तो जब पिछली बार दोनों टीमें आमने-सामने आई थी तो तेलेुगु टाइटंस ने जीत दर्ज की थी। ऐसे में मेजबान यूपी के लिए चुनौती होगी की वो इस मुकाबले में जीत दर्ज करे।

Live Blog

Pro Kabaddi 2018 Today Match Updates: 

19:01 (IST) 06 Nov 2018
राहुल चौधरी का फॉर्म में आना यूपी के लिए बड़ी परेशानी

यूपी की टीम जहां इस समय अपने मुख्य खिलाड़ियों की चोट से काफी परेशान चल रही है, तो तेलुगु के लिए उनके स्टार रेडर राहुल चौधरी का फॉर्म में आना एक अच्छी खबर है। ऐसे में फिर से एक बार मेजबान यूपी के सामने दिक्कतें आ सकती हैं। 

18:36 (IST) 06 Nov 2018
अंक तालिका में भी आगे बढ़ने की होगी लड़ाई

इस मुकाबले से पहले जयपुर की टीम अंक तालिका में  सबसे नीचे है। ऐसे में लगातार हार के सिलसिले को तोड़ने के इरादे से ये टीम मैदान में उतरेगी। वहीं हरियाणा की टीम अगर इस मुकाबले में जीत हासिल करती है तो वो चौथे पायदान पर आ जाएगी।

18:13 (IST) 06 Nov 2018
दिलचस्प होंगे मुकाबले

दोनों ही मुकाबले रोमाचक होने की उम्मीद है। जयपुर भले ही लगातार हार रहा हो लेकिन फिर भी उसने हरियाणा को शिकस्त दी है। वहीं हरियाणा जीत के बाद भी जयपुर से बदला लेना चाहेगा। ऐसे में निश्चित रूप से यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने वाला है।

17:30 (IST) 06 Nov 2018
लगातार हार से उबरना चाहेगी यूपी योद्धा

मेजबान टीम यूपी योद्धा अपनी मेजबानी में मिल रही लगातार हार से उबरना चाहेगी और इस मुकाबले में तेलुगु टाइटंस के सामने वो जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी। दोनों टीमों के बीच एक शानदार मुकाबला होने की उम्मीद है।

17:04 (IST) 06 Nov 2018
हरियाणा के हौसले हैं बुलंद

9 में से 3 मुकाबले जीतकर हरियाणा के हौसले बुलंद है। ऐसे में इस मजबूत हौसले के साथ वो जयपुर के सामने उतरेगी तो इस मुकाबले में अपनी जयपुर से मिली हार का बदला लेने के इरादे से भी उतरेगी। 

16:32 (IST) 06 Nov 2018
लगातार हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी जयपुर की टीम

हरियाणा और जयपुर के बीच होने वाले मुकाबले में भले ही हरियाणा की टीम ने ज्यादा मुकाबलों में बाजी मारी हो लेकिन फिर भी जब पिछली बार ये दोनों टीमें आमने-सामने आई थी तो जयपुर की टीम ने बाजी मारी थी। हालांकि जयपुर की टीम लगातार हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी।