ताज़ा खबर
 

बंगाल के लिए आसान नहीं होगा नवीन एक्सप्रेस को रोकना

Pro Kabaddi Final 2019, Dabang Delhi vs Bengal Warriors (DEL vs BEN) Dream11 Team Prediction Today Match: दिल्ली ने सेमीफाइनल मैच में बेंगलुरू को 44-38 के अंतर से हराया था तो वहीं बंगाल ने मुंबा को 37-35 के अंतर से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने स्टार खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेंगी।

Author Updated: October 19, 2019 11:47 PM
Dabang Delhi vs Bengal Warriors Dream11 Team Prediction Today Match: इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

करीब तीन महीने तक चले मैट पर चले रोमांचक मुकाबले के बाद अब प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का फाइनल मुकाबला आज यानी कि 19 अक्टूबर को खेला जा रहा है, जो काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। इसमें इस सीजन कमाल का प्रदर्शन करने वाली दबंग दिल्ली और बंगाल वारियर्स की टीम आमने-सामने होंगी। देखना होगा कि आखिर इस सीजन का खिताब किस टीम के नाम होता है।

दिल्ली ने सेमीफाइनल मैच में बेंगलुरू को 44-38 के अंतर से हराया था तो वहीं बंगाल ने मुंबा को 37-35 के अंतर से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने स्टार खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेंगी। ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग सेवनः

दबंग दिल्लीः रविंदर पहल (डी), विजय (ऑल-राउंडर), विशाल माने (डी), नवीन कुमार (आर), अनिल कुमार (डी), चंद्रन रंजीत (आर), जोगिंदर नरवाल (डी)।

बंगाल वारियर्सः बलदेव सिंह (डी), मोहम्मद नबीबख्श (ए), मयूर शिवातारकर (ए), मनिंदर सिंह / सुकेश हेगड़े (आर), जीव कुमार (डी), के प्रपंजन (आर), रिंकू नरवाल (डी)।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs SA, 3rd Test: साउथ अफ्रीकी कप्तान डुप्लेसी ने आजमाया टोटका, फिर भी विराट कोहली को नहीं दे सके मात
2 India vs South Africa 3rd Test: रांची टेस्ट में रोहित का धमाकेदार शतक, भारत ने 3 विकेट पर बनाए 224 रन