ताज़ा खबर
 

जयपुर पिंक पैंथर्स के सामने होगी यू मुंबा की कड़ी चुनौती

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन में खिताब पर कब्जा किया था, जबकि यू मुंबा की टीम दूसरे सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियन बनी थी।

Author Updated: Jul 23, 2019 12:21:22 am
U Mumba vs Pink Panthers Dream11 Team Prediction: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में आज यानी कि 22 जुलाई को जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम यू मुंबा के बीच मुकाबला खेला जाना है। ये मैच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इस सीजन की बात करें तो यू मुंबा ने इसकी शुरुआत शानदार अंदाज में की है और पहले ही मैच में जीत हासिल की थी। ऐसे में आज इस सीजन का अपना पहला मैच खेलने जा रही जयपुर के सामने बड़ी चुनौती होगी।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन में खिताब पर कब्जा किया था, जबकि यू मुंबा की टीम दूसरे सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियन बनी थी। ऐसे में दोनों ही टीमों को कमतर नहीं आंका जा सकता है। दोनों के बीच आज एक कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। जानिए आखिर किन खिलाड़ियों के साथ ये दोनों टीमें उतर सकती हैं।

VIVO Pro Kabaddi 2019 Live Score Streaming, U Mumba vs Jaipur Pink Panthers Live

संभावित प्लेइंग सेवनः
यू मुंबा: रोहित बालियान, एम.एस अतुल, अभिषेक सिंह, संदीप नरवाल, मोहित बालियान, सुरिंदर सिंह और फज़ल अत्राचली (कप्तान)।

जयपुर पिंक पैंथर्सः नीलेश सालुंके, सुशील दीपक नरवाल, गुमान सिंह, संदीप कुमार, कर्मवीर, नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंसचिन नरवाल।

Live Blog

Highlights

    18:18 (IST)22 Jul 2019
    यहां देख सकते हैं मैच

    U Mumba vs Jaipur Pink Panthers मैच को आप Star Sports Network के Star Sports 1, Star Sports 1 hindi, Star Sports hd 1 पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की Online Streaming Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

    17:55 (IST)22 Jul 2019
    अजिंक्य पवार पर रहेगी नजरें

    जयपुर के लिए अजिंक्य पवार का पिछला सीजन शानदार गुजरा था। उन्होंने 17 मैचों में 71 रेड पॉइंट्स हासिल किए थे। इस बार भी उन्हें टीम ने रिटेन किया है। टीम को उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

    17:35 (IST)22 Jul 2019
    अमित के पास अहम जिम्मेदारी

    जयपुर की टीम में डिफेंस की जिम्मेदारी इस बार अमित हूडा पर रहने वाली है। उनके नाम अब तक 72 मैचों में 193 टैकल पॉइंट्स हैं।

    17:11 (IST)22 Jul 2019
    दोनों टीमों के बीच दो मैच रहे हैं टाई

    इन दोनों ही टीमों के बीच खेला गया दो मुकाबला बिना किसी नतीजे के खत्म हुआ। ऐसे में आज होने वाले मैच में भी जीत की प्रबल दावेदार यू-मुंबा की टीम मानी जा रही है।

    16:45 (IST)22 Jul 2019
    यू मुंबा को दूसरी जीत की तलाश

    यू मुंबा ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया है। तेलुगु टाइटंस को हराकर यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 में अपनी पहली जीत दर्ज की थी। वह इस शुरुआत को जारी रखना चाहेगी।

    16:21 (IST)22 Jul 2019
    यू मुंबा की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की

    हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में यू मुंबा की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। दूसरे सीजन में चैंपियन रही यू मुंबा इस सीजन भी उसी तरह के प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी।

    15:50 (IST)22 Jul 2019
    जयपुर पर मुंबई का पलड़ा भारी

    प्रो कबड्डी लीग में यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीमें 15 बार आमने-सामने आई है। इस दौरान यू मुंबा की टीम 8 बार जीत हासिल करने में कामयाब रही। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के हाथ सिर्फ 5 जीत लगी है।

    15:24 (IST)22 Jul 2019
    पहला खिताब रहा था जयपुर के नाम

    प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन कर खिताब पर कब्जा जमाया था। जयपुर की टीम एक बार फिर उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी।

    15:06 (IST)22 Jul 2019
    जयपुर को जीत की तलाश

    जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम इस सीजन अपना पहला मैच खेलने उतर रही है। जयपुर की कोशिश भी जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने की होगी।

    Next Stories
    1 India vs West Indies: टी-20 में भारत का मेजबान के खिलाफ उसके मैदान पर सक्सेस रेट सिर्फ 29%, अब तक कोई नहीं लगा पाया फिफ्टी
    2 वेस्टइंडीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद भी शुभमन गिल को करना होगा इंतजार, एमएसके प्रसाद ने बताई यह वजह
    3 मुसीबतों ने खूब लिया इम्तिहान लेकिन संघर्ष की ‘रफ्तार’ से हर बार किया बोल्ड, जानिए नवदीप सैनी की कहानी