ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019 Points Table: अंकतालिका के टॉप पर दबंग दिल्ली, बेस्ट रेडर और डिफेंडर की सूची में इन खिलाड़ियों का जलवा

Pro Kabaddi 2019 Points Table: अबतक के प्रदर्शन पर अगर नजर डालें तो कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और ये प्वाइंट्स टेबल का भी कुछ इस तरह का हाल है।

Pro Kabaddi 2019 Points Table – प्वाइंट्स टेबल का कुछ इस तरह है हाल

Pro Kabaddi 2019 Points Table – प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का रोमांच जारी है। अबतक 77 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। अब धीरे-धीरे इस महामुकाबले की स्थिति साफ होने लगी है। सभी टीमों की कोशिश है कि वो ज्यादा से ज्यादा मुकाबले अब जीतें ताकि आगे का सफर उनके लिए आसान हो। अबतक के प्रदर्शन पर अगर नजर डालें तो कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और ये प्वाइंट्स टेबल का भी कुछ इस तरह का हाल है…

अंकतालिका में टॉप पर दिल्लीः अंकतालिका के लिहाज से देखें तो इस सीजन दिल्ली ने दबंग प्रदर्शन किया है। अबतक खेले गए 12 मुकाबलों में से दिल्ली ने 10 में जीत हासिल की है और केवल एक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 54 प्वाइंट्स के साथ वो शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं, पिछले साल की चैंपियन बेंगलुरू की टीम 15 में से 9 मुकाबले जीतकर अभी 48 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है। हरियाणा स्टीलर्स की टीम 12 में 8 मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर है।

टॉप रेडर और डिफेंडर में इन खिलाड़ियों का जलवाः इस सीजन टॉप रेडर की अगर बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम पवन सेहरावत का आता है। उन्होंने 187 प्वाइंट्स के साथ शीर्ष पर अपना कब्जा जमा रखा है। वहीं, नवीन कुमार 146 अंको के साथ दूसरे तो पटना पाइरेट्स के प्रदीप नारवाल तीसरे स्थान पर है। वहीं, टॉप डिफेंडर की लिस्ट में तेलुगू टाइटंस के विशाल भारद्वाज 49 अंको के साथ टॉप पर बने हुए हैं। जबकि सुनील कुमार धूल और महेंद्र सिंह 49-49 अंको के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर बरकरार हैं।

यहां जानिए पूरी अंकतालिका का हाल

Next Stories
1 VIDEO: रिटायरमेंट के बाद शिखर धवन ने बताया अपना प्लान, कहा- बस गाली पर करना है कंट्रोल
2 IND vs SA:टी-20 सीरीज के लिए कुछ इस तरह तैयारी कर रहे हार्दिक पंड्या, कहा- नहीं कर सकता इंतजार
3 पाकिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा क्रिकेट जगत
आज का राशिफल
X