ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019 Points Table: दिल्ली ने अबतक किया है दबंग प्रदर्शन, पवन सेहरावत और संदीप धूल ने मचाई धूम

Pro Kabaddi 2019 Points Table: तमिल थलाइवाज की टीम ने इस सीजन सभी को निराश किया है और 12 में से केवल 3 मैच ही जीत सकी है और वो अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

Pro Kabaddi PKL 2019 Points Table: यहां जानिए पूरी लिस्ट

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का रोमांच अपने पूरे चरम पर है। अब तक 90 मुकाबले खेले जा चुके हैं और अब धीरे-धीरे तस्वीर साफ होने लगी है कि कौन सी टीम इस सीजन में आगे का सफर जारी रखेगी। इस सीजन कुछ खिलाड़ियों ने अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर जलवा भी बिखेरा है। ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि आखिर अंकतालिका की स्थिति क्या है और किस खिलाड़ी का इस सीजन जलवा देखने को मिला है।

अंकतालिका पर अगर नजर डालें तो दबंग दिल्ली ने इस सीजन बेजोड़ प्रदर्शन किया है और अबतक खेले अपने 14 मुकाबलों में से 11 में जीत हासिल करके 59 अंको के साथ टॉप पर बनी हुई है। वहीं, उससे पीछे बंगाल की टीम है जिसने 16 में से 9 मैच जीते है और 58 अंको के साथ दूसरे स्थान पर है। तीसरे स्थान पर हरियाणा की टीम है जिसने 15 में से 10 मुकाबले जीते हैं और 54 अंक अभी तक हासिल किए हैं। वहीं, तमिल थलाइवाज की टीम ने इस सीजन सभी को निराश किया है और 12 में से केवल 3 मैच ही जीत सकी है और वो अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

यहां जानिए प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 की पूरी लिस्ट

वहीं, इस सीजन के बेस्ट रेडर की बात करें तो इस लिस्ट में पहला नाम पवन सेहरावत का आता है जो 206 प्वाइंट के साथ पहले स्थान पर हैं वहीं दिल्ली के नवीन कुमार का 174 प्वाइंट के साथ दूसरे तो प्रदीप नारवाल 172 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं। जबकि डिफेंडर की बात करें तो संदीप कुमार धूल 54 अंको के साथ पहले तो विशाल भारद्वाज 53 अंको के साथ दूसरे और फजल 50 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

Next Stories
1 IND vs SA, T-20 Series: कुलदीप-चहल को बाहर रखने के पीछे ये है विराट प्लान, कोहली ने किया खुलासा
2 Ashes 2019: हवा में छलांग लगाकर स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, हैरान रह गया बल्लेबाज
3 AFG vs ZIM: अफगानिस्तान के इन दो बल्लेबाजों ने 7 गेंदों पर जड़े 7 छक्के, क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
ये पढ़ा क्या?
X