ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019, UP Yoddha vs Haryana Steelers Score: हरियाणा स्टीलर्स ने यूपी योद्धा को हराया

Pro Kabaddi 2019, UP Yoddha vs Haryana Steelers Score: दोनों टीमों को जीत की लय बरकरार रखनी थी लेकिन यूपी योद्धा की टीम को हार का सामना करना पड़ा। यूपी योद्धा को मोनू गोयत से काफी उम्मीदें थी लेकिन वह कोई खास कमाल नहीं कर पाए।

Pro Kabaddi 2019, UP Yoddha vs Haryana Steelers Live Score: यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

Pro Kabaddi 2019, UP Yoddha vs Haryana Steelers Score: अहमदाबाद के ट्रांसस्डैटिया के एका एरीना इंडोर स्टेडियम में आज यानी कि 14 अगस्त को हरियाणा स्टीलर्स और यूपी योद्धा की टीमें आमने-सामने  रही। इस दौरान यूपी योद्धा को हरियाणा स्टीलर्स ने 36-33 से मात दे दी। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मैच में शानदार जीत हासिल की थी। ऐसे में दोनों टीमों को जीत की लय बरकरार रखनी थी लेकिन यूपी योद्धा की टीम को हार का सामना करना पड़ा। यूपी योद्धा को मोनू गोयत से काफी उम्मीदें थी लेकिन वह कोई खास कमाल नहीं कर पाए। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले की अगर बात करें तो दोनों टीमों ने अबतक 2 मुकाबले खेले हैं जिसमें एक में हरियाणा को जीत मिली है तो एक में यूपी योद्धा ने जीत हासिल की हुई है। आज दोनों के बीच तीसरा मुकाबला था जिसमें हरियाणा ने बाजी मार ली।

FT

Match 40 | 14 Aug

EKA Arena by TransStadia, Ahmedabad

U.P. Yoddha

U.P. Yoddha

33
36
U.P. Yoddha

Haryana Steelers

Haryana Steelers Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    20:46 (IST)14 Aug 2019
    हरियाणा को मिली जीत

    यूपी की शानदार शुरुआत के बाद भी  यूपी की टीम हरियाणा को मात नहीं दे पाई और 33-36 के अंतर से हार गई। इस मैच में  यूपी की टीम को  मोनू गोयत से यूपी को काफी उम्मीद थी लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए।

    20:09 (IST)14 Aug 2019
    हाफ टाइम खत्म

    हाफ टाइम खत्म हो गया है और हरियाणा की टीम ने यूपी योद्धा  पर चार अंक की बढ़त बना ली है। हरियाणा की टीम ने 16 अंक हासिल किए हैैं जबकि  यूपी की टीम के 12 अंक हैं।

    19:42 (IST)14 Aug 2019
    हरियाणा ने किया ओवर टेक

    यूपी की टीम ने शुरुआत में  दो अंकों के साथ बढ़त बनाई थी लेकिन अब हरियाणा की टीम ने पासा पलटते हुए  आठ अंक के साथ दो अंक की लीड ले ली है। स्कोर 8-6 हो गया है।

    19:36 (IST)14 Aug 2019
    यूपी की बढ़त

    पहले ही दो प्वाइंट लेकर यूपी ने हरियाणा स्टीलर्स  पर बढ़त बना ली। इसके बाद यूपी की टीम ने  दो और प्वाइंट हासिल कर हरियाणा पर  पांच-दो से बढ़त बना ली है।

    19:21 (IST)14 Aug 2019
    यूपी की स्टार्टिंग लाइन अप-

    मोनू गोयत, आशु सिंह, अमित, श्रीकांत जाधव, मोहसेन मघसौदालो, नितेश कुमार और सुमित

    19:20 (IST)14 Aug 2019
    हरियाणा की स्टार्टिंग लाइन अप-

    विकाश कोंडोल, विकास काले, रवि कुमार, प्रशांत कुमार राय, विनय, सुनील और धर्मराज चेरनाथन