ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2019, U Mumba vs UP Yoddha: रोमांचक मुकाबले में जीते यूपी योद्धा, घरेलू मैदान पर यू मुंबा की लगातार दूसरी हार

इस जीत से यूपी की टीम पॉइंट टेबल में 10वें नंबर पर पहुंच गई। वहीं, यू मुंबा को घरेलू मैदान पर लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। उसने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 में ही जीत हासिल कर पाई है। तीन में उसे हार मिली है।

up yodha and u mumbaप्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन में यूपी योद्धा ने अपने 3 मैच में यू मुंबा के खिलाफ जीत हासिल की।

Pro Kabaddi 2019 Live Score, U Mumba vs UP Yoddha Live Score Streaming Online: प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 के 19वें मुकाबले में बुधवार को यूपी योद्धा ने यू मुंबा को 27-23 से हरा दिया। मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में यूपी की टीम ने टूर्नामेंट में लगातार 2 हार के बाद पहली जीत हासिल की है।

पहले दो मुकाबलों में उसे बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजाइंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उसके अब 3 मैच में 5 अंक हो गए हैं। इस जीत से वह पॉइंट टेबल में 10वें नंबर पर पहुंच गई। वहीं, यू मुंबा को घरेलू मैदान पर लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। उसने अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 में ही जीत हासिल कर पाई है। तीन में उसे हार मिली है।

यू मुंबा ने अपने पहले मैच में तेलुगु टाइट्ंस को 31-25 से हराया था। दूसरे मैच में उसे जयपुर पिंक पैंथर्स के हाथों 42-23 से शिकस्त झेलनी पड़ी। तीसरे मैच में उसने पुनेरी पलटन को 33-23 से हराया था। चौथे मैच में उसे बेंगलुरु बुल्स के हाथों 30-26 से शिकस्त झेलनी पड़ी। उसके 5 मैच में अब 12 अंक हैं। वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर 15 अंकों के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स है। दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब के भी 3 मैच में 15 अंक हैं, लेकिन स्कोर डिफरेंस के कारण वह दूसरे नंबर पर है।

FT

Match 19 | 31 Jul

DOME@NSCI SVP Stadium, Mumbai

U Mumba

U Mumba

23
27
U Mumba

U.P. Yoddha

U.P. Yoddha Won The Match Full Scorecard

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा को एकतरफा मैच में दी मात, प्वॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग
2 विराट के पक्ष में बोले गांगुली, कहा- कोहली को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार
3 कोच के सवाल पर बोले गायकवाड़, विराट कोहली की बातों से हमें फर्क नहीं पड़ता