ताज़ा खबर
 

Haryana Steelers vs Telugu Titans: हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने मारी बाजी, चमके सिद्धार्थ देसाई

पहले हाफ में सिद्धार्थ देसाईं ने टाइटंस के लिए इस सीजन का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया और 8 अंक बटोरे।

सिद्धार्थ देसाई ने दिलाई टाइटंस को जीत। (फोटो सोर्स- ट्विटर/प्रो कबड्डी)

Haryana Steelers vs Telugu Titans: प्रो कबड्डी लीग के सातवें संस्कारण का 47वां मैच तेलुगू टाइटंस और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया। जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में तेलुगू टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को 11 अंक से हारा दिया। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक तेलुगू टाइटंस की टीम ने हरियाणा स्टीलर्स पर 8 प्वॉइंट्स की बढ़त बना ली थी। पहले हाफ में सिद्धार्थ देसाईं ने टाइटंस के लिए इस सीजन का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया और 8 अंक बटोरे।

इसके बाद दूसरे हाफ की शुरुआत में ही अपना सुपरटैन पूरा किया। इस सीजन में यह सिद्धार्थ का दूसरा सुपर टैन रहा। सिद्धार्थ देसाई ने कुछ देर बाद ही हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट कर मैच को पूरी तरह से टाइटंस की ओर मोड़ दिया। वहीं एक छोर से विशाल भारद्वाज ने डिफेंस को बखूबी संभाले रखा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्यूटी विद ब्रेनः खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं फुटबॉल रेफरी करोलिना बोजर, पढ़ाई में भी नहीं कोई जवाब
2 On This Day: आज ही के दिन विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ किया था वनडे डेब्यू, फैंस दे रहे बधाई
3 सौरव गांगुली ने जब एक्टिंग में दिखाया अपना जलवा, VIDEO मचा रहा धमाल
ये पढ़ा क्या?
X