ताज़ा खबर
 

Bengaluru Bulls vs Patna Pirates: डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुूरू ने किया विजयी आगाज, पटना को हराया

Bengaluru Bulls vs Patna Pirates: प्रो कबड्डी लीग 2019 का सातवां संस्करण आज से यानी कि 20 जुलाई से शुरू हो गया है। इस लीग का दूसरा मुक़ाबला मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स और तीन बार की विजेता पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया। इस मैच में डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुरू ने शानदार 34-32 के करीबी अंतर से […]

Author नई दिल्ली | Updated: July 21, 2019 5:48 AM
Pro Kabaddi 2019, Bengaluru Bulls vs Patna Pirates Live Score: बेंगलुरु बुल्स बनाम पटना पाइरेट्स

Bengaluru Bulls vs Patna Pirates: प्रो कबड्डी लीग 2019 का सातवां संस्करण आज से यानी कि 20 जुलाई से शुरू हो गया है। इस लीग का दूसरा मुक़ाबला मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स और तीन बार की विजेता पटना पाइरेट्स के बीच खेला गया। इस मैच में डिफेंडिंग चैंपियन बेंगलुरू ने शानदार 34-32 के करीबी अंतर से जीत हासिल की है। ये मुक़ाबला हैदराबाद के गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में शाम 8.30 से खेला गया।

पहले हाफ  में पटना की टीम ने बाजी मारी थी लेकिन बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की और दमदार डिफेंस दिखाया। एक समय स्कोर 24-24 की बराबरी पर था। हालांकि बेंगलुरू ने अपनी लय बरकरार रखी और 34-32 यानी कि दो अंको से इस मैच को जीत लिया। इस मैच में पवन और परदीप ने कमाल का प्रदर्शन किया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Telugu Titans vs U Mumba: यू मुंबा ने किया विजयी आगाज, तेलुगू को 31-25 के अंतर से हराया
2 Telugu Titans vs U Mumba: नहीं चला सिद्धार्थ देसाई का जादू, यू मुंबा ने 6 प्वाइंट से जीता मुकाबला