ताज़ा खबर
 

बंगाल ने गुजरात के खिलाफ पहली बार दर्ज की जीत

ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम था गुजरात की टीम इस मैच में जीत के साथ अपनी हार के क्रम को तोड़ने की कोशिश में थी लेकिन गुजरात को यहां भी हार का सामना करना पड़ा।

Pro Kabaddi 2019, Fortune Giants vs Bengal Warriors Live Score: यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 के 41वें मुकाबले में आज यानी कि 14 अगस्त को अहमदाबाद में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ गुजरात की टीम उतरी। इस मैच में बंगाल ने पहली बार गुजरात के खिलाफ अपनी जीत दर्ज की। इससे पहले कबड्डी के मुकाबले में गुजरात को बंगाल ने नहीं हराया था। बंगाल ने गुजरात को  26-28 से मात दी। ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम था गुजरात की टीम इस मैच में जीत के साथ अपनी हार के क्रम को तोड़ने की कोशिश में थी लेकिन गुजरात को यहां भी हार का सामना करना पड़ा।  गुजरात की टीम ने इस सीजन का आगाज जीत की हैट्रिक के साथ किया था लेकिन उसे लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं, दूसरी ओर अगर बंगाल की टीम की बात करें तो अपने पिछले मैच में तेलुगू टाइंट्स के साथ टाई खेला था और अब उसने गुजरात को  हरा दिया है। इन दोनों टीमों के बीच अबतक 4 मुकाबले हुए हैं जिसमें गुजरात ने तीन मैच में जीत हासिल की है जबकि बंगाल की टीम को आज पहली बार जीत मिली।

FT

Match 41 | 14 Aug

EKA Arena by TransStadia, Ahmedabad

Gujarat Fortunegiants

Gujarat Fortunegiants

26
28
Gujarat Fortunegiants

Bengal Warriors

Bengal Warriors Won The Match Full Scorecard

Live Blog

Highlights

    21:55 (IST)14 Aug 2019
    बंगाल ने जीता मैच

    ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम था गुजरात की टीम इस मैच में जीत के साथ अपनी हार के क्रम को तोड़ने की कोशिश में थी लेकिन गुजरात को यहां भी हार का सामना करना पड़ा।  गुजरात की टीम ने इस सीजन का आगाज जीत की हैट्रिक के साथ किया था लेकिन उसे लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। बंगाल ने 26-28 से यह मैच अपने नाम किया।

    21:13 (IST)14 Aug 2019
    बंगाल आगे

    गुजरात ने भले ही शुरुआत में बढ़त बनाई लेकिन इसके बाद बंगाल की टीम अपना दबदबा बनाए नजर आ रही है। बंगाल का स्कोर 18 हो गया है जबकि गुजरात के 14 अंक ही है।

    20:58 (IST)14 Aug 2019
    गुजरात और बंगाल के बीच भिड़ंत शुरू

    गुजरात और बंगाल के बीच भिड़ंत शुरू हो गई है। गुजरात ने 10 अंक हासिल कर लिए हैं  जबकि बंगाल की टीम ने आठ अंक  हासिल किए हैं।