ताज़ा खबर
 

Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers: विकास कंडोला के दम पर हरियाणा की टीम ने मारी बाजी

इस सीजन अगर बेंगलुरू के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उसने कमाल का प्रदर्शन किया है और अबतक खेले अपने 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है। वहीं, हरियाणा की बात करें तो उसने भी अबतक 5 मैच खेले हैं लेकिन उसे दो में ही सफलता मिली है।

हरियाणा स्टीलर्स ने बेंग्लुरू बुल्स को हरा दिया। (फोटो-ट्विटर)

Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का 36वां मुकाबला आज यानी कि 11 अगस्त को बेंगलुरू बुल्स और हरियाणा के बीच अहमदाबाद के एका एरिना बाय ट्रांसस्टेडिया में खेला  गया । इस मैच में हरियाणा की टीम ने बेंगलुरू की टीम को 33-30 के अंतर से हरा दिया। इस मैच के हीरो विकास कंडोला रहे , उन्होंने एक सुपर 10 किया जिसकी बदौलत कांटे की टक्कर वाले इस मैच में हरियाणा को जीत मिली। इस सीजन अगर बेंगलुरू के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उसने कमाल का प्रदर्शन किया है और अबतक खेले अपने 5 मैचों में से 4 में जीत हासिल की है। वहीं, हरियाणा की बात करें तो उसने भी अबतक 5 मैच खेले हैं लेकिन उसे दो में ही सफलता मिली है जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

बुल्स की बात करें तो इस टीम के रेडर पवन सेहरात इस सीजन कमाल की लय में हैं। वहीं, डिफेंस में महेंद्र सिंह दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों से बेंगलुरू के फैंस को आज भी धमाल की उम्मीद होगी। जबकि हरियाणा की बात करें तो रेडर नवीन और कप्तान धर्मराज से उसे काफी उम्मीदें होंगी। देखना होगा कि आखिर दोनों टीमें किस रणनीति के साथ मैदान में उतरती हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bengaluru Bulls vs Haryana Steelers: विकास ने पलट दी बाजी, हरियाणा को दिलाई जीत
2 बाढ़ में फंसी दो बच्चियों को कंधे पर बिठाकर डेढ़ किलोमीटर चला कांस्टेबल, वीवीएस लक्ष्मण ने किया सलाम
3 कोच रवि शास्त्री करते रहे कमेंट्री, विराट कोहली ने पूरा किया Bottle Cap Challenge, देखें VIDEO