scorecardresearch

Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants: एकतरफा मुकाबले में गुजरात ने बेंगलुरू को दी पटखनी

Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants: प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का तीसरा मैच आज बेंगलुरू बुल्स और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात की टीम ने 18 अंको के बड़े अंतर से बेंगलुरू को पटखनी दी है। हालांकि बेंगलुरू बुल्स ने पिछले सीजन का खिताब अपने नाम किया था और इस सीजन […]

Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants: एकतरफा मुकाबले में गुजरात ने बेंगलुरू को दी पटखनी
Pro Kabaddi 2019, Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants Live Score: यहां जानिए लाइव स्कोर (फोटो सोर्स-bengaluru bulls twitter)

Bengaluru Bulls vs Gujarat Fortunegiants: प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 का तीसरा मैच आज बेंगलुरू बुल्स और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात की टीम ने 18 अंको के बड़े अंतर से बेंगलुरू को पटखनी दी है। हालांकि बेंगलुरू बुल्स ने पिछले सीजन का खिताब अपने नाम किया था और इस सीजन के पहले मैच में भी उसने पटना पाइरेट्स को पटखनी देकर शानदार आगाज किया था। लेकिन आज गुजरात के सामने उनकी एक न चली।

गुजरात का डिफेंस कमाल के अंदाज में खेला और बेंगलुरू के एक भी रेडर को ज्यादा देर तक नहीं टिकने दिया। यहां तक कि पवन सेहरावत को तो गुजरात के डिफेंस ने टिकने ही नहीं दिया। शानदार अंदाज में गुजरात की टीम ने इस सीजन का आगाज किया है।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट