ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2018: जानिए किन टीमों के बीच खेले जाएंगे पांचवें दिन मुकाबले

अंकतालिका पर नजर डालें, तो जोन-बी में तमिल टीम 4 में से 1 मैच जीतकर पहले पायदान पर है, जबकि यूपी योद्धा पहले ही मैच में जीत दर्ज कर संयुक्त रूप से तीसरे और पटना पहला मैच गंवाकर छठे स्थान पर है। बंगाल ने फिलहाल कोई भी मैच नहीं खेला है।

प्रतीकात्मक चित्र।

प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 में दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मैच यूपी योद्धा और पटना पाइरेट्स, जबकि दूसरा मुकाबला तमिल थलाइवाज और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाना है। अंकतालिका पर नजर डालें, तो जोन-बी में तमिल टीम 4 में से 1 मैच जीतकर पहले पायदान पर है, जबकि यूपी योद्धा पहले ही मैच में जीत दर्ज कर संयुक्त रूप से तीसरे और पटना पहला मैच गंवाकर छठे स्थान पर है। बंगाल ने फिलहाल कोई भी मैच नहीं खेला है।

बता दें कि पवन शहरावत के शानदार 20 अंकों के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को बुधवार (10 अक्टूबर को 48-37 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में विजयी शुरुआत की थी। तमिल की चार मैचों में यह लगातार तीसरी हार है। इससे पहले उसे यूपी योद्धा से 32-37 से और तेलुगू टाइटंस से 28-33 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं बेंगलुरु ने अपने पहले ही मैच में शानदार जीत दर्ज की थी।

Pro Kabaddi 2018, UP Yoddha vs Patna Pirates Score 

Live Blog

Pro Kabaddi 2018 Today Match LIVE Updates: 

18:51 (IST) 11 Oct 2018
तमिल थलाइवाज: 

तमिल थलाइवाज: अजय ठाकुर (कप्तान), सुकेश हेगड़े, जसवीर सिंह, सुरजीत सिंह, के जयसीलन, अतुल एमएस, अनिल कुमार, अभिनंदन चंदेल, आनंद, रजनीश, अमित हूडा, दर्शन, सी अरुण, सुनील कुमार, जैंग मिन ली, डी प्रदप, मंजीत छिल्लर, चैन सिक पार्क, विमल राज।

18:27 (IST) 11 Oct 2018
यूपी योद्धा:

यूपी योद्धा की टीम में फजल अत्राचाली, धर्मरंजन चेरालाथन, अभिषेक सिंह, सिद्धार्थ देसाई, विनोद कुमार, अबोफजल मघसूदलौमहाली, आर श्रीराम, रोहित बालियान, हादी ताजिक, आदिनाथ गवली, ई सुभाष, सुरींदर सिंह, शिव ओम, गौरव कुमार, मोहित बालियान, अनिल।

17:51 (IST) 11 Oct 2018
इस सत्र हरियाणा की शुरुआत रही खराब

हरियाणा की इस सत्र में शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे पुणेरी पल्टन के हाथों 22-34 से हार का सामना करना पड़ा। गोयत चोटिल होने के कारण उस मैच में नहीं खेल पाये थे लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं।

17:23 (IST) 11 Oct 2018
सुरेंद्र नाडा का स्थान लेंगे गोयत

पिछले साल पटना पाइरेट्स की तरफ से यादगार प्रदर्शन करके पीकेएल में इस साल सबसे महंगी कीमत पर बिकने वाले गोयत को गुरुवार को हरियाणा स्टीलर्स का कप्तान नियुक्त किया गया। वह सुरेंद्र नाडा का स्थान लेंगे जो पहले मैच में ही घायल हो गये थे।

17:02 (IST) 11 Oct 2018
हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान बने मोनू गोयत, कहा किसी तरह का दबाव नहीं

हरियाणा स्टीलर्स के नव नियुक्त कप्तान मोनू गोयत ने कहा कि इस नई जिम्मेदारी का उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है और बेहद संतुलिल होने के कारण उनकी टीम इस बार प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में खिताब की प्रबल दावेदार है।

16:31 (IST) 11 Oct 2018
पटना पायरेट्स:

पटना पायरेट्स की टीम में दीपक नरवाल, विकास काले, कुलदीप सिंह, मंजीत सिंह, तुशार पाटिल, सुरेंदर सिंह, ताएडिओक इओम, ह्यूनिल पार्क, जाये मिन ली, विकास जगलान, विजय कुमार, रवींदर कुमार, प्रदीप नरवाल, जयदीप, जवाहर डागर, मनीष कुमार, परवीन बिरवाल, अरविंद कुमार और विजय शामिल हैं।

16:04 (IST) 11 Oct 2018
यू मुंबा ने जयपुर को दी थी करारी शिकस्त

सिद्धार्थ देसाई के बेहतरीन 13 अंकों की मदद से यू मुम्बा ने पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-32 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी पहली जीत दर्ज की। जोन-ए में जयपुर को सीजन के अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, यू मुम्बा ने अपने पहले मैच में पुनेरी पल्टन से 32-32 से टाई खेला था।