ताज़ा खबर
 

…तो इस क्रिकेटर की दीवानी हैं सोशल मीडिया पर छाने वाली प्रिया प्रकाश

18 साल की प्रिया वारियर केरल की रहने वाली हैं। इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। ये मलयाली अभिनेत्री बॉलीवुड में भी काम करने की इच्छा जता चुकी हैं।
मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर।

सोशल मीडिया पर महज 28 सेंकेंड के वीडियो से तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर भले ही लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हों लेकिन वो खुद एक क्रिकेटर की दीवानी हैं। जी हां, इस बात का खुलासा खुद प्रिया ने ही एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है। उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया है। भारत को क्रिकेट के दोनों फॉर्मेट में विश्व विजेता बना चुके माही अपनी विकेटकीपिंग के चलते आज भी फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं।

कैसे रातों-रात बन गईं स्टार: वैलेंटाइन वीक में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसमें प्रिया आंखों ही आंखों में अपने प्यार को बयां करती दिखीं। वीडियो कुछ ही देर में हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिले। देखते ही देखते ये वेलेंटाइन्स वीक पर प्यार का प्रतीक बन गया। लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यहां तक लिखा कि इसे देख कर किसी को भी प्यार हो सकता है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि वीडियो को देख कितना भी सख्त इंसान पिघल जाएगा।

टॉप ट्रेंड में वीडियो हुआ शुमार: ये वीडियो क्लिप मलयालम फिल्म उरु अदार लव की है, जिसके बाद ये मूवी भी चर्चा में आ गई। ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है। स्कूल रोमांस को दिखाता ये गाना यू ट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया है। जल्द ही ये टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है। फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है।

18 साल की प्रिया वारियर केरल की रहने वाली हैं। इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। ये मलयाली अभिनेत्री बॉलीवुड में भी काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। उनका कहना है कि प्रिया शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। प्रिया एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी काफी माहिर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule