ताज़ा खबर
 

Private Photos लीक होने के बाद खत्म हो गया था महिला Wrestler मिकी जेम्स का करियर, जानें कैसे कर रहीं रिंग में वापसी

Private Photos Of Mickie James Leaked: फैंस एक बार फिर अपनी पसंदीदा खिलाड़ी को रिंग में एक्शन के साथ देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, वह रिंग में वापसी कब करेंगी इस बात की किसी के पास कोई जानकारी नहीं है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 7, 2019 2:12 PM
महिला रेसलर मिकी जेम्स। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Private Photos Of Mickie James Leaked: विमेंस डिवीजन में मिकी जेम्स का नाम बड़ी-बड़ी महिला रेसलरों में गिना जाता है। छह बार की विमेंस चैंपियन रह चुकीं मिकी जेम्स ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनकी बहन का देहांत हो गया है। जिसके बाद वह बेहद भावुक दिखाई पड़ रही थी, मिकी के इस पोस्ट को पढ़कर उसके फैंस ने उनका सपोर्ट किया और इस कठिन घड़ी में उन्हें हिम्मत से काम लेने की सलाह दी। घुटने की इंजरी के कारण मिकी जेम्स पिछले कुछ समय से WWE रिंग से बाहर हैं। वह चोट की वजह से मैचों में हिस्सा नहीं ले पा रही हैं। साल 2006 के दौरान मिकी के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण उनका रेसलिंग करियर पूरी तरह से खत्म होने वाला था।

दरअसल, मिकी जेम्स की कुछ प्राइवेट तस्वीरों को किसी ने सोशल मीडिया पर लीक कर दी। इसके बाद मिकी को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी। लोगों के बीच उनकी प्राइवेट तस्वीरों पर चर्चाएं की जाने लगी। इस घटना से उनके करियर भी काफी असर पड़ा था, जिसके बाद वह डिप्रेशन में भी चली गईं। ऐसा लग रहा था कि उनका WWE का करियर यही खत्म हो जाएगा और वह जल्द ही इससे संन्यास ले लेंगी। हालांकि, मिकी ने हार नहीं मानी और उस घटना को बुरा वक्त समझकर भुलाने लगीं।

उस घटना के 13 साल बाद भी मिकी WWE में बनी हुईं हैं और लगातार अपने प्रोफेशन में नाम कमा रही हैं। यूनाइटेड किंगडम में कुछ दिन पहले हुए एक शो के दौरान वह मेन इवेंट में कमेंट्री करती हुईं भी नजर आईं थीं। प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद भी मिकी ने कई कारनामे किए जिनकी वजह से उनके करियर को एक नई ऊंचाई मिली।

 

View this post on Instagram

 

So fun meeting the beauty @evalongoria tonight in the @bbmas lounge!!! #toomuch #bbmas #latina

A post shared by Mickie James (@themickiejames) on

जनवरी 2017 में मिकी ने कंपनी के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जो अगले साल जाकर खत्म होगी। फैंस एक बार फिर अपनी पसंदीदा खिलाड़ी को रिंग में एक्शन के साथ देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, वह रिंग में वापसी कब करेंगी इस बात की किसी के पास कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही एक्शन में लौटेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ISL 2019 Football Live Score, FC Goa vs Jamshedpur FC Live Score Streaming: एफसी गोवा और जमशेदपुर एफसी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए किसका पलड़ा भारी
2 PBL नीलामी में पीवी सिंंसधू, ताइ जू के लिए सर्वाधिक 77 लाख रुपये की बोली, प्रणीत के लगे 32 लाख
ये पढ़ा क्या?
X