X

इस फुटबॉलर के लिए लगी साढ़े पांच अरब से भी ज्यादा की बोली, टूट सकता है पिछला रिकॉर्ड

लीवरपूल चैंपियंस लीग फाइनल में लौरिस कारियूस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद नए गोलकीपर से करार करने की कोशिश कर रहा है।

ब्राजील के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एलिसन के लीवरपूल के साथ रिकार्ड सात करोड़ 50 लाख यूरो (5,55,70,61,525.20 रुपये) में पांच साल का करार करने की संभावना है। इस करार के लिए लीवरपूल को सात करोड़ 50 लाख यूरो खर्च करने होंगे जो पिछले साल मैनचेस्टर सिटी के द्वारा बेनफिका से किये गये करार से ज्यादा है। लीवरपूल चैंपियंस लीग फाइनल में लौरिस कारियूस के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद नए गोलकीपर से करार करने की कोशिश कर रहा है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक फिलहाल रोमा के लिए खेलने वाला 25 साल का यह गोलकीपर इंग्लैंड के मर्सीसाइड में है। लीवरपूल की ओर से कहा गया, ‘‘इस बारे में आधिकारिक घोषणा 24 से 48 घंटे के अंदर होगी।’’ ब्राजील ओर से फीफा-2018 में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाले एलिसन हाल ही में रूस से लौटे हैं। वह बीते दो साल से रोमा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एलिसन ने पिछले सीजन में सेरी-ए के लिए 37 मैच खेले थे।

बता दें कि हाल ही में इटली के जुवेंतस क्लब ने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 12.32 करोड़ डॉलर में अपने साथ जोड़ा है। दोनों क्लबों के बीच ट्रांसफर पर समझौता 12.32 करोड़ डालर पर हुआ है।

मैनचेस्टर में लौटना चाहते हैं पोग्बा: फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा मैनचेस्टर युनाइटेड से परेशान होकर अब वापस सेरी-ए विजेता जुवेंटस में लौटना चाहते हैं। पोग्बा ने फीफा विश्व कप में क्रोएशिया के खिलाफ फाइनल में 4-2 की जीत में एक गोल किया था। वह 1966 के बाद विश्व कप का खिताब जीतने वाले मैनचेस्टर युनाइटेड के पहले खिलाड़ी बने थे।

वेबसाइट गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पोग्बा ने दो साल पहले ही जुवेंटस को छोड़कर मैनचेस्टर युनाइटेड का दामन थामा था। लेकिन अब रियाल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जुवेंटस में शामिल होने के बाद पोग्बा फिर से सेरी-ए विजेता टीम में लौटना चाहते थे। पोग्बा 2017 में यूईएफए यूरोपा लीग का फाइनल जीतने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Outbrain
Show comments