ताज़ा खबर
 

Premier Badminton League: पीवी सिंधु ने साइना नेहवाल को दी मात

दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में चल रहे प्रीमियर बैडमिंटन सेमीफाइनल फाइनल लीग में पीवी सिंधु ने अपनी सहयोगी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को हरा दिया है।
Author नई दिल्ली | January 13, 2017 22:19 pm

दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में चल रहे प्रीमियर बैडमिंटन सेमीफाइनल फाइनल लीग में पीवी सिंधु ने अपनी सहयोगी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को करारी शिकस्त दी है। पीवी सिंधु ने साइना नेहवार को 10-7, 10-8 से हराया है। सिंधु ने 2016 में ब्राजील के रियो में आयोजित हुए ओलंपिक गेम्स में सिल्वर मेडल से सम्मानित किया गया था। बता दें कि भारतीय बैडमिंटन की दो क्वींस पीवी सिंधू और सायना नेहवाल के इस मुकाबले का दोनों के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस मुकाबले में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधू ने सायना को लगातार गेमों में पराजित किया है।

इस रोमांचक खेल में सभी की नजरों सीरीफोर्ट स्टेडियम पर टिकी रहीं। जब चेन्नई स्मैशर्स की ओर से सिंधु और अवध वॉरिअरस् की ओर से साइना नेहवाल को आमने-सामने खेलते देखा गया। दोनों के बीच अब तक की बैडमिंटन लीग में ऐसा ऐतिहासक पहला मुकाबला देखने को मिला। इस लीग के दौरान सिंधू ने अपनी बेहतरीन ड्राप शाट से साइना को जीत के लिए बिल्कुल भी राहत नहीं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App